बिकनी पहनने के पहले एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपनाती हैं ये खास टिप्स, सर्दी में गर्मी बढ़ा देंगी ये हॉट तस्वीरें..देखिए | Actress Kajal Agarwal adopts these special tips before wearing a bikini, these hot photos will increase the heat in winter

बिकनी पहनने के पहले एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपनाती हैं ये खास टिप्स, सर्दी में गर्मी बढ़ा देंगी ये हॉट तस्वीरें..देखिए

बिकनी पहनने के पहले एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपनाती हैं ये खास टिप्स, सर्दी में गर्मी बढ़ा देंगी ये हॉट तस्वीरें..देखिए

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:51 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:51 am IST

मुंबई। इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोग अपनी स्किन का बहुत ख्याल रखते हैं, खासकर धूप से बचने के लिए कई तरीके अपनाए जाते हैं। स्वीमिंग करनेवाले लोग अक्सर कुछ बातों की अनदेखी कर देते हैं। लेकिन ऐसा करने से उनकी स्किन के ग्लो पर बहुत प्रभाव पड़ता है। लेकिन अभिनेत्री काजल अग्रवाल बिकनी पहनने से पहले कुछ खास टिप्स को अपनाती हैं।

काजल अग्रवाल के ऐसे चुनिंदा बिकिनी फोटोज है जो दिन में धूप लेने और स्वीमिंग के वक्त की हैं। बिकिनी फोटोज इसलिए क्योंकि ठंड के मौसम में स्विमिंग पसंद करने वाले लोग दोपहर में धूप के वक्त इसका लुत्फ उठाना पसंद करते हैं। सर्दी के मौसम में दोपहर की धूप और स्विमिंग का मजा फैंस के लिए अनोखा अनुभव होता है।

काजल अग्रवाल के फैंस ने शायद ही कभी उन्हें बिकिनी में देखा हो। क्योंकि काजल अक्सर पारंपरिक परिधान या गाउन में ही नजर आती हैं। हालांकि इन लुक्स में काजल गजब की खूबसूरत लगती हैं। आपको बता दें कि हमेशा इंडियन ड्रेसेज में नजर आनेवाली आपकी ये फेवरिट ऐक्ट्रेस बिकिनी में भी बहुत ही हॉट लगती है। यूं तो काजल अग्रवाल साउथ सिनेमा की ऐक्ट्रेस हैं लेकिन बॉलीवुड में उन्हें ’सिंघम ऐक्ट्रेस’ के नाम से जाना जाता है। क्योंकि हिंदी सिनेमा की अपनी इस पहली ही फिल्म से काजल दर्शकों के दिल में उतर गईं।

काजल अग्रवाल स्विमिंग पूल में उतरने से पहले अपनी पूरी बॉडी पर सनस्क्रीन का उपयोग करती हैं। ताकि उनकी त्वचा पर सूरज की हानिकारक अल्ट्रावायलट रेज का असर ना हो। आपको बता दें कि सनस्क्रीन का उपयोग धूप में जाने से कम से कम 20 मिनट पहले करना होता है। इससे त्वचा पर एक प्रोटेक्टिव लेयर बन जाती है, इससे सूरज की किरणें आपकी त्वचा को नुकसान नहीं पहुंचा पाती हैं। सूरज की किरणों से आपकी त्वचा में कालापन बढ़ जाता है। क्योंकि यूवी रेज के कारण आपकी त्वचा में मेलानिन की मात्रा बढ़ जाती है और आपकी त्वचा काली दिखने लगती है।

काजल अग्रवाल बीच पर और सनबाथ लेते समय सनग्लास पहनती हैं। इसकी वजह है नाजुक अंडर आई स्किन को प्रोटेक्शन देना। हमारी आंखों के आस-पास की स्किन चेहरे के अन्य हिस्सों की तुलना में बहुत अधिक नाजुक होती है। धूप का असर सबसे पहले हमारी आंखों और माथे पर असर होता है। इसलिए आंखों के प्रोटेक्शन के लिए आपको स्विमिंग और सन बाथ के दौरान सनग्लासेज का उपयोग जरूर करना चाहिए। बेहतर होगा कि आप जब भी धूप में निकलें तो सनग्लास का उपयोग जरूर करें।

आप जब भी स्विंमिंग के पहले या बाद में या सिर्फ सन बाथ लेने के लिए धूप में लेटें तो हैट का उपयोग जरूर करें। हैट आपके माथे और आंखों को कवर कर लेता है। क्योंकि लेटते समय धूप सीधे आपके चेहरे पर होती है। लेकिन जब आप हैट लगा लेते हैं तो इसकी शैडो से सूरज की अल्ट्रावायलट किरणें सीधे तौर पर आपकी आंखों की त्वचा को नुकसान नहीं पहुंचा पाती हैं। इससे काले घेरे की समस्या नहीं होती है।

 
Flowers