Kajol new web series 'The Trial'

काजोल ने OTT पर किया धमाकेदार डेब्यू, वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में दिखाया एक्टिंग का जलवा

Kajol new web series 'The Trial' : काजोल ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज द ट्रायल से ओटीटी डेब्यू किया है। काजोल के पति अजय देवगन ने पराग

Edited By :   Modified Date:  July 14, 2023 / 02:19 PM IST, Published Date : July 14, 2023/2:19 pm IST

मुंबई : Kajol new web series ‘The Trial’ : बॉलीवुड के कई बड़े स्टार आज के समय में OTT पर अपनी किस्मत आजमा रहे हैं और कामयाबी की नई कहानी लिख रहे हैं। कई बड़े अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के बाद अब काजोल ने भी OTT की दुनिया में कदम रखा है। काजोल ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज द ट्रायल से ओटीटी डेब्यू किया है। काजोल के पति अजय देवगन ने पराग देसाई, दीपक धर, राजेश चड्ढा के साथ मिलकर इस प्रोड्यूस किया है और अजय का ये दांव सही पड़ा है क्योंकि ये वेब सीरीज अच्छी बनी है।

यह भी पढ़ें : इस एक्ट्रेस की गदर 2 के बाद बढ़ सकती है डिमांड, बोली- इस वजह से बना ली थी बॉलीवुड से दूरी 

ऐसी है वेब सीरीज कहानी

Kajol new web series ‘The Trial’ :  ये कहानी है नोयोनिका सेनगुप्ता यानी काजोल की जो वकालत छोड़कर घर की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। जिंदगी में तब भूचाल आ जाता है जब जज पति पर आरोप लगता की वो लोगों का फायदा उठा रहे हैं। सब कुछ खत्म हो जाता है लेकिन वो हार नहीं मानती। एक law firm में काम शुरू करती है। फिर कई केस सामने आते हैं और आगे क्या सब सही हो जाता है। इसके लिए आप ये सीरीज देख सकते हैं। इसकी कहानी रॉबर्ट किंग और मिशेल किंग के मशहूर अमेरिकी शो “द गुड वाइफ” से प्रेरित है लेकिन इसे दिलचस्प अंदाज में पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें : जासूस बोले जाने पर आया सीमा हैदर का रिएक्शन, कहा – मेरे जमीर को पहुंची ठेस 

कैसी है सीरीज

Kajol new web series ‘The Trial’ :  कानूनी दांव पेंचों पर पहले काफी कंटेंट बन चुके है लेकिन तब भी यहां हर एपिसोड में आने वाला हर नया कैसे आपकी दिलचस्पी बनाए रखता है। जज और वकीलों के बीच की बातचीत मजेदार लगती है। कुछ सीन हजम नहीं भी होते। लगता है बेहतर हो सकते थे लेकिन ऐसे बहुत कम सीन है।

काजोल ने दिखाया एक्टिंग का जलवा

Kajol new web series ‘The Trial’ :  काजोल ने कमाल का काम किया है। एक वकील एक मां एक पत्नी हर शेड में वो दिखा देती हैं की क्यों वो सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक हैं। काजोल के साथ साथ Jisshu sengupta, कुबरा सैत, अली खान, आमिर अली और गौरव पांडे ने भी अच्छा काम किया है।

यह भी पढ़ें : लंबे समय से चल रहा था पत्नी से विवाद, नाराज फौजी पिता ने अपने ही बच्चों के साथ कर डाला ऐसा कांड, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात 

सुपर्ण वर्मा ने किया बेहतरीन डायरेक्शन

Kajol new web series ‘The Trial’ :  सुपर्ण वर्मा का डायरेक्शन अच्छा है। वो फैमिली मैन और राणा नायडू जैसी सीरीज बना चुके हैं। यहां भी उनका काम अच्छा है, हां अगर स्क्रीनप्ले और राइटिंग थोड़ी और बेहतर होती तो ये वेब सीरीज और शानदार बनती। अजय देवगन और पराग देसाई की जोड़ी कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम कर चुकी है। यहां पराग पहली बार PR से प्रोड्यूसर बने हैं और कहना होगा उन्होंने पैसा सही जगह लगाया है। उम्मीद है वो और अच्छा कंटेंट लाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें