Kangana Ranaut Ranbir Alia Marriage fake

Kangana Ranaut Insta Post: रणबीर-आलिया की शादी फर्जी, पंगा गर्ल के सनसनीखेज दावे सुनकर आप भी रह जायेंगे हैरान..

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2023 / 04:06 PM IST, Published Date : July 18, 2023/4:06 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड की पंगा गर्ल के नाम से मशहूर कंगना रनौत अपने बयान, खुलासे और दावों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. वह कभी सुशांत के मसले पर खान ग्रुप को निशाने पर लेती है तो कभी हिंदूवादी मसलों पर सियासी बयानबाजी करती हैं। (Kangana Ranaut Ranbir Alia Marriage fake) इस बार कंगना ने रणबीर और आलिया का नाम लिए बगैर उनके बारे में नया खुलासा किया है. यह सनसनीखेज खुलासा रणबीर और आलिया की शादी को लेकर हैं। कंगना ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर यह बाते लिखी हैं। कंगना ने अपने पोस्ट में दावा किया है कि रणबीर ने ‘माफिया डैडी के दबाव में’ आलिया से शादी की है।

27 साल की हुई मशहूर महिला क्रिकेटर Smriti Mandhana, यहां देखें खूबसूरत तस्वीरें

कंगना रनौत ने लिखा, “एक दूसरी खबर में फर्जी पति और पत्नी की जोड़ी जो अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं और कपल होने का नाटक करते हैं, फिल्म की घोषणाओं के बारे में फर्जी खबरें फैला रहे हैं, जो कि बन ही नहीं रहती हैं। इसके अलावा वह मिंत्रा के ब्रांड को अपना बता रही हैं।”

Kangana Ranaut Insta Post

आगे लिखा, “इसके अलावा किसी ने भी यह नहीं लिखा कि हाल ही में एक पारिवारिक यात्रा से पत्नी और बेटी को किस तरह से वंचित कर दिया गया। जबकि तथाकथित पति मुझे मैसेज करके मुझे मिलने की भीख मांग रहा था और गुहार लगा रहा था। इस फर्जी जोड़ी को बेनकाब करने की जरूरत है।” (Kangana Ranaut Ranbir Alia Marriage fake) उन्होंने आगे कहा, “ऐसा तब होता है, जब आप प्यार के लिए नहीं बल्कि प्रमोशन, पैसे या फिर काम के लिए शादी करते हैं। माफिया डैडी के दबाव में शादी करने वाले इस एक्टर को पापा की परी से शादी करने के बदले में एक फिल्म ट्राइलॉजी देने का वादा किया गया था।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें