Kangana Ranaut will impose emergency in the country

इंदिरा गांधी बनकर देश में Emergency लगाएंगी कंगना रनौत! जारी हुआ टीजर

Emergency Teaser:Kangana Ranaut will impose emergency in the country by becoming Indira Gandhi! जारी हुआ टीजर

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:38 pm IST

Emergency Teaser: बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस को अब तक आपने देश की पहली महिला प्रधानमंत्री ‘इंदिरा गांधी’ का किरदार निभाते हुए देखा होगा, लेकिन अभिनेत्री कंगना रनौत अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री का किरदार निभा रहीं हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया है। उनकी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी का फर्स्ट लुक और टीज़र रिलीज़ हो गया है। कंगना ने जिस तरह से इंदिरा गांधी के किरदार को अपनाया है वह तारीफ के काबिल है।

Read more: विधानसभा चुनाव से पहले की जाएंगी लाखों में भर्तियां, राज्य सरकार ने जल्द शुरू करने वाली है ये अभियान

टीजर हुआ जारी

कंगना रनोट का 1 मिनट 21 सेकंड का यह टीजर जारी हुआ है जो बहुत ही जबरदस्त है। इस फर्स्ट पोस्टर में कंगना का जबरदस्त लुक फैंस को देखने को मिल ही रहा है, लेकिन इसी के साथ टीजर में कंगना रनोट ने महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बॉडी लेंग्वेज से लेकर उनके हावभाव और साथ ही स्टाइल को जिस तरह से पकड़ा है, वह देख आप भी दंग रह जाएंगे। फिल्म में कंगना रनौत का लुक इंदिरा गांधी से काफी मिलता जुलता दिखाई दे रहा है। उनका अभिनय भी कमाल का है। टीज़र आने के बाद से फैंस अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार करने लगे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन और लेखन खुद कंगना रनौत ने ही किया है। इस फिल्म को रेणू पिट्टी और कंगना रनौत ने प्रोड्यूस किया है। इसका स्क्रीनप्ले और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें