Karan Kundrra's ex-girlfriend shared a very bold photo, blown the senses

करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड ने शेयर की बेहद बोल्ड फोटो, उड़ाए फैन्स के होश

Yogita Bihani Photos: योगिता बिहानी ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो ‘दिल ही तो है’ से साल 2018 में की थी

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:18 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:18 am IST

नई दिल्ली। Yogita Bihani Photos: ‘दिल ही तो है’ फेम टीवी एक्ट्रेस योगिता बिहानी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। बता दें कि योगिता बिहानी ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो ‘दिल ही तो है’ से साल 2018 में की थी। इस शो में उनके साथ करण कुंद्रा भी नजर आए थे। योगिता बिहानी और करण कुंद्रा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री तो अच्छी थी ही, लेकिन अनुमान लगाए जाते हैं, दोनों ने ऑफ-स्क्रीन भी एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि उन्होंने कभी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा।

सड़कों पर बनी सफेद-पीली लाइनें देती हैं ये संदेश, एक बार जरुर जान लें इसके नियम

तस्वीरें हुई वायरल

Yogita Bihani Photos: टीवी एक्ट्रेस योगिता बिहानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं। योगिता बिहानी ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में योगिता बिहानी को रेड कलर की बिकिनी पहने हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उन्होंने से धागों से बनी कोई ड्रेस पहनी है। योगिता बिहानी ने अपने लुक्स को बहुत बड़े इयररिंग्स से पेयर किया है और ब्रेड स्टाइल हाई पोनीटेल रखी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yogita Bihani (@iyogitabihani)

फैन्स कर रहे कमेंट की बौछार

Yogita Bihani Photos: योगिता बिहानी ने फोटोशूट के दौरान ऐसे-ऐसे पोज दिए, जिसे देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। योगिता बिहानी की लेटेस्ट फोटोज को देखकर उनके चाहने वाले ‘हॉट’, ‘खूबसूरत’, ‘स्टनिंग’ और ‘फायर’ जैसे कमेंट्स करके अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers