हाथ में वाइन का ग्लास लेकर खूब थिरकीं करीना कपूर, पहनावा भी ऐसा कि नजर हटाना हो रहा मुश्किल

अभिनेत्री करीना कपूर का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, वैसे तो ये वीडियो क्लिप काफी पुरानी है, लेकिन इंस्टाग्राम पर फिर से इसकी वापसी और लोगों का उसे रीपोस्ट करने के कारण फिर से यह इंटरनेट में छा गया है।

: , January 22, 2022 / 08:24 PM IST

मुंबई। अभिनेत्री करीना कपूर का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, वैसे तो ये वीडियो क्लिप काफी पुरानी है, लेकिन इंस्टाग्राम पर फिर से इसकी वापसी और लोगों का उसे रीपोस्ट करने के कारण फिर से यह इंटरनेट में छा गया है। शादी के रिसेप्शन से जुड़ी इस क्लिप में बेबो अपनी चिर-परिचित बिंदास अंदाज में डीजे के म्यूजिक पर पैर थिरकाती देखी जा सकती हैं। इस दौरान उन पर से नजरें हटाना इसलिए भी मुश्किल हो रहा था क्योंकि वह कमाल की रही थीं।


दरअसल, ये वीडियो सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन का है। इसमें करीना अपने पति सैफ और बहन के साथ शामिल हुई थीं। पार्टी में उन्होंने कितनी मस्ती की उसका सबूत इस क्लिप में देखा जा सकता है। वीडियो में ये बाला वाइन का ग्लास हाथ में लिए और डीजे के जरिए प्ले किए गए सुपरहिट और कई रेकॉर्ड्स बना देने वाले सॉन्ग देस्पासीतो पर कमर लचकाती देखी जा सकती हैं।

read more: मोतीमहल गड़े सोने की तलाश कर रहे तांत्रिक, तंत्र-मंत्र के साथ कर रहे थे खुदाई, अचानक आ धमके ग्रामीण और चौकीदार
करीना ने अपनी दोस्त के इस खास फंक्शन का हिस्सा बनने के लिए बेहद खास आउटफिट पहले हुई थी। उन्होंने लहंगा साड़ी पहन रखा था, जो गोल्डन कलर की थी। इसके लोअर पोर्शन पर सिल्वर ऐंड गोल्ड कॉम्बिनेशन का सीक्वन वर्क किया गया था, जो उसे बेहद रिच लुक दे रहा था। ये ब्लिंग एलिमेंट लहंगे को रिसेप्शन पार्टी के लिए परफेक्ट चॉइस बनाता दिखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amann Nagpal (@amannbeyond)

इस गॉरजस आउटफिट को बेबो ने अपने फेवरिट फैशन डिजाइनर और क्लोज फ्रेंड मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से पिक किया था। साड़ी को अदाकारा के लिए कस्टम फिट भी किया गया, जो उनके स्लिम फिगर को खूबसूरत तरीके से हाइलाइट करता नजर आया। इस लहंगा साड़ी में करीना कपूर ने खुद भी पोज मारते हुए अपनी वेस्ट फ्लॉन्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

read more: गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में स्कूलों में शामिल नहीं होंगे बच्चे, प्रशासन ने जारी किया गाइडलाइन
इस लुक में ग्लैमर और हॉटनेस का एलिमेंट ब्लाउज ऐड कर रहा था। इसमें बेहद डेलिकेट गोल्डन वर्क के साथ बीच में डीप वी-कट नेकलाइन दी गई थी, जिसे शीयर फैब्रिक से जोड़ा गया था। स्लीव्स के पोर्शन पर टैसल्स भी ऐड किए गए थे। कपड़ों में ही इतना ब्लिंग था कि करीना ने जूलरी को मिनिमम रखा। उन्होंने बस डायमंड स्टड्स और रिंग पहनी थी। वहीं मेकअप को नैचरल टोन रख बाल लाइट वेव्स में स्टाइल किए थे। ये लुक ऐसा था जिसमें करीना कपूर एकदम स्टनिंग लग रही थीं।

(फोटो साभार: योगेन शाह और इंस्टाग्राम वीडियो ग्रैब)