‘मुस्लिम में योग गुनाह है’..108 बार सूर्य नमस्कार कर ट्रोल हुईं करीना कपूर खान

Kareena Kapoor Khan trolled by doing Surya Namaskar 108 times, 'Yoga is a crime in a Muslim'

Edited By: , November 26, 2021 / 11:46 AM IST

Join & Click whatsapp Group =https://chat.whatsapp.com/IfvhfqIVveu7MqUmgJQ7iL

 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी वर्कआउट के फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस फॉलो भी करने की कोशिश करते हैं। हाल ही में करीना कपूर ने अपना एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें करीना सूर्य नमस्कार करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर फैंस जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

पढ़ें- IT चीफ कमिश्नरों के तबादले, हरेश्वर शर्मा MP-CG आयकर विभाग के नए डीजी, चीफ कमिश्नर वीर विरसा एक्का रायपुर भेजे गए 

करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना ब्लैक पैंट और पिंक कलर का क्रॉप टॉप पहने हुए सूर्य नमस्कार कर रही हैं और उनके साथ गिनती भी चल रही है। वीडियो में 105,106 जैसे नंबर को देखा जा सकता है जिससे साफ है कि करीना कपूर ने इस दौरान कुल 108 सूर्य नमस्कार किए हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन के जरिए भी बताया है कि इस बार उन्होंने अपने योगा सेशन में 108 बार सूर्य नमस्कार किया है।

पढ़ें- बच्चे का दो सिर देख अस्पताल में छोड़कर भागे माता-पिता, अब डॉक्टर्स ने नवजात को लिया गोद

करीना ने लिखा, ‘108 बार सूर्य नमस्कार किया, शुक्रगुजार हूं। मैं आज रात पंपकिन पाई खाने के लिए तैयार हूं।’ इस वीडियो को शेयर करने के साथ करीना कपूर खान ने अपने फैंस को यह संदेश दिया है कि खाने के साथ हमें अपने बॉडी पर भी ध्यान देना चाहिए।

पढ़ें- भारत, पाकिस्तान समेत अब ये 6 देशों के यात्री सीधे कर सकेंगे सऊदी अरब की यात्रा.. सीधे प्रवेश की अनुमति

धर्म के नाम पर हुईं ट्रोल
करीना कपूर का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। हर कोई कमेंट सेशन में एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा है। लेकिन कुछ लोगों को अभिनेत्री का सूर्य नमस्कार कुछ खास पसंद नहीं आया जिस वजह से उन लोगों ने करीना कपूर को धर्म के नाम पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

पढ़ें- कोरोना से निपटने लॉकडाउन के बजाय वयस्कों को टीके की तीसरी खुराक देने का फैसला, यहां की सरकार ने की पहल 

एक यूजर लिखा कि मुस्लिम में योग गुनाह है। खुले में मत करो, वरना कोई मौलवी फतवा जारी कर देगा। किसी ने उनके सूर्य नमस्कार करने के तरीके को गलत बताया तो कोई 108 बार सूर्य नमस्कार करने पर सवाल उठा रहा है।