Kartik Aaryan's 'Bhool Bhulaiyaa 2' crosses Rs 150 crore mark at box office

कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ की धांसू कमाई, 16वें दिन 150 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

इस फिल्म में हैं जो 2007 में इसी नाम से आई अक्षय कुमार और विद्या बालन अभिनीत फिल्म की अगली कड़ी (सीक्वल) है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:13 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:13 am IST

मुंबई। अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 154 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। निर्माताओं ने सोमवार को यह घोषणा की।

अनीस बज्मी निर्देशित मनोवैज्ञानिक ‘हॉरर’ कॉमेडी का निर्माण भूषण कुमार के नेतृत्व वाली टी-सीरीज और सिने 1 स्टूडियो ने किया है। कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव भी इस फिल्म में हैं जो 2007 में इसी नाम से आई अक्षय कुमार और विद्या बालन अभिनीत फिल्म की अगली कड़ी (सीक्वल) है।

यह भी पढ़ें:  आशिक की आई शामत, हजारों ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई, पुलिस ने जैसे तैसे जान बचाई…

मीडिया में जारी बयान में निर्माताओं ने कहा, ‘‘नयी फिल्मों के रिलीज होने के बावजूद सिनेमाघरों में यह फिल्म टिकी हुई है। यह हॉरर कॉमेडी बड़ी कमाई कर रही है और इसने रिलीज के 17वें दिन तक कुल 154.82 करोड़ रुपये की कमाई की।’’

यह भी पढ़ें:  ESIC की मल्टी टास्किंग स्टाफ मेन्स परीक्षा में दो मुन्नाभाई गिरफ्तार, बिहार के दिनेश की जगह मनीष दे रहा था परीक्षा

आर्यन को देश भर के विभिन्न शहरों में अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता का जश्न मनाते देखा गया था। उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण उन्हें अबूधाबी में हाल में संपन्न आईफा पुरस्कार समारोह में अपना प्रदर्शन रद्द करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हवा में उड़े दो युवक, हादसे में एक की मौत

 
Flowers