Kate Sharma shared bathroom photos

केट शर्मा ने लेदर बॉडीसूट पहन शेयर की बाथरूम तस्वीरें, वीडियो देख यूजर्स बोले…

Kate Sharma shared bathroom photos केट शर्मा ने अपनी कुछ नई तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। पूरा सोशल मीडिया हिला दिया है।

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : December 5, 2022/8:53 pm IST

Kate Sharma shared bathroom photos : एक्ट्रेस केट शर्मा सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो के चलते काफी चर्चा में बनी रहती है। केट शर्मा अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। इसी बीच केट शर्मा ने अपनी कुछ नई तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। केट शर्मा की इन तस्वीरों ने आते ही पूरा सोशल मीडिया हिला दिया है। इन तस्वीरों में केट शर्मा अपने सबसे बोल्ड अवतार में नजर आ रही है।

Read more: दूल्हे को छोड़ किसी और संग हनीमून मनाने पहुंची दुल्हन, मामला दर्ज 

टीवी एक्ट्रेस केट शर्मा अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। केट ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। केट ने रेड कलर का लेदर से बना बॉडीसूट पहना है और बैथरूम के जैकूजी पर बैठकर सेक्सी पोज दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by K A T E S H A R M A (@katesharma)

Read more: 8 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, मौके पर पहुंची दादी को देख आरोपी ने इस घटना को दिया अंजाम 

Kate Sharma shared bathroom photos : एक्ट्रेस की सेक्सी अदाएं देख यूजर्स लट्टू हो रहे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ में लिखा- कलर का डीप नेड चिली लग रही हो। दूसरे ने लिखा – रेड वेलवेट का केक लगे। एक्ट्रेस की पोस्ट पर इस तरह के कमेंट्स लगातार आ रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें