Katrina and Vicky Kaushal's bedroom video clip

एक्ट्रेस ने अपने पति संग शेयर किया बेडरूम वीडियो, बोल्ड क्लीप को देख हैरान रह गए फैंस

Katrina and Vicky Kaushal's bedroom video clip एक्ट्रेस ने अपने पति संग शेयर किया बेडरूम वीडियो, बोल्ड क्लीप को देख हैरान रह गए फैंस

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:37 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:37 pm IST

Katrina and Vicky Kaushal’s bedroom video clip: मुंबई। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। इनकी जोड़ी को लोग खूब पसंद भी करते हैं। अब ​कैटरीना ने शादी के बाद अपना नया रूप दिखाया है, जिसे देखकर सिर्फ विक्की ही नहीं बल्कि फैंस भी हैरान रह गए हैं। दरअसल, दरअसल, कैटरीना ने अपना और विक्की का बेडरूम से वीडियो शेयर किया है। इस दौरान वह सोए हुए विकी के साथ मस्ती करती हैं। वह अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत का डायलॉग बोलती हैं।

Read more: कभी नहीं सोचा होगा कपड़ों को लेकर ऐसी मुसीबत में पड़ेंगी उर्फी जावेद, दर्ज हुई FIR… 

कैटरीना कहती हैं मैं एक भूत हूं और फिर हॉरर वॉइस आती है। इसके बाद विक्की शो से उठते हैं, थोड़ी आंख खोलते हैं और कैटरीना की मस्ती देखने के बाद वापस ब्लैंकेट से चेहरा छिपाकर सो जाते हैं। इस वीडियो को शेयर कर कैटरीना ने लिखा, बीवी का प्यारा वेकअप कॉल। इसके साथ कैटरीना ने भूत वाला इमोजी पोस्ट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Katrina and Vicky Kaushal’s bedroom video clip: कैटरीना के इस वीडियो पर सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशा गुप्ता और श्वेता बच्चन ने इस वीडियो पर हंसने वाला इमोजी पोस्ट किया है। वहीं विक्की ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लिखा कि इसे घर पर ट्राई मत करना बीवियों।

Read more: बेहद शर्मनाक! 61 साल की महिला टीचर ने नाबालिग को बनाया शिकार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा 

कैटरीना-विक्की की पहली दिवाली
बता दें कि विक्की और कैटरीना की हाल ही में पहली दिवाली थी। शादी के बाद दोनों ने अपनी पहली दिवाली को साथ में खूब एंजॉय किया। विकी ने कैटरीना के साथ पूजा करते हुए फोटो शेयर कर लिखा था, घर की लक्ष्मी के साथ लक्ष्मी पूजा हो गई। आप सभी को हमारी तरफ से शुभ दीपावली।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें