FIR lodged against Urfi Javed regarding clothes

कभी नहीं सोचा होगा कपड़ों को लेकर ऐसी मुसीबत में पड़ेंगी उर्फी जावेद, दर्ज हुई FIR…

FIR lodged against Urfi Javed regarding clothes कभी नहीं सोचा होगा कपड़ों को लेकर ऐसी मुसीबत में फंसेंगी उर्फी जावेद, दर्ज हुई FIR...

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:04 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:04 pm IST

FIR registered against Urfi Javed: उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। वह अपने बोल्ड आउटफिट्स को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। हालांकि अब उन्हीं आउटफिट्स को लेकर उर्फी सोशल मीडिया स्टार बनती जा रही हैं। लेकिन हाल ही में वह मुसीबत में फंस गई हैं।

Read more: बेहद शर्मनाक! 61 साल की महिला टीचर ने नाबालिग को बनाया शिकार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा 

दरअसल, उर्फी का कुछ दिनों पहले गाना हाय-हाय ये मजबूरी रिलीज हुआ है हाय हाय ये मजबूरी। इस गाने में उर्फी का बोल्ड अंदाज फैंस को काफी पसंद आया। लेकिन कुछ को उनके इस आउटफिट से थोड़ी दिक्कत हो गई। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी पर कथित रूप से इस वीडियो में पहने गए कपड़ों से बोल्ड और न्यूड कंटेंट दिखाया गया है।

एक्ट्रेस के खिलाफ यह शिकायत दिल्ली में दर्ज हुई है। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक एक शख्स ने गाने में उर्फी के पहने कपड़ों पर आपत्ती जताई है। हालांकि वह शख्स कौन है इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Read more: इस जानवर की खाल से बनाया जाता है अनोखा वाद्य यंत्र, सैकड़ों की संख्या में गायब हो रहे ये एनिमल! 

क्यों पहनती हैं बोल्ड आउटफिट्स
FIR registered against Urfi Javed:अपने स्टाइल को लेकर उर्फी ने कुछ दिनों पहले हिंदुस्तान टाम्स से बात की थी। उन्होंने बताया था कि आखिर क्यों वह ऐसे बोल्ड आउटफिट्स पहनती हैं। उर्फी ने कहा था,’मैं कुछ ऐसा पहनना पसंद करती हूं जो मुझे अलग दिखाए। मैं बोल्ड हूं और ये मेरे कपड़ों को देखकर पता चलना चाहिए। आप अमेरिकन रैपर कार्डी बी को सलवार या साड़ी में नहीं देख सकते। लोग अपनी-अपनी पर्सनैलिटी के हिसाब से तैयार होते हैं।’

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें