Khesari Lal Yadav and shilpi raj Bhojpuri Chhath Geet nariyal viral

Bhojpuri Chhath Geet 2022: इंटरनेट पर ट्रेंडिंग कर रहा खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का छठ गीत ‘नारियल’, देखें वीडियो

Bhojpuri Chhath Geet, Chhath song: दीपावली के 6 दिन बाद सूर्य उपासना का महापर्व छठ पूजा मनाई जाएगी। उत्तर भारत समेत ...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:08 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:08 pm IST

पटना: Bhojpuri Chhath Geet, Chhath song 2022: दीपावली के 6 दिन बाद सूर्य उपासना का महापर्व छठ पूजा मनाई जाएगी। उत्तर भारत समेत देश के अन्य हिस्सों में बसे यूपी-बिहार के लोगों ने इस पर्व को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में इंटरनेट पर छठ महापर्व के गीत सबसे ज्यादा सर्च किए जा रहे हैं। ऐसे में हर रोज कोई न कोई भोजपुरी छठ गीत रिलीज हो रहा है। इसी कड़ी में भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ने छठ पूजा को लेकर एक नया गीत ‘नारियल’ (Nariyal) रिलीज हुआ है। रिलीज होने के साथ ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस गाने पर जमकर लाइक औऱ कमेंट कर रहे हैं।

read more: खुशखबरी: दाल, प्याज समेत इन चीजों के घट गए दाम, इतने रुपए तक की हुई कटौती, दिवाली पर केंद्र सरकार ने दी बड़ी सौगात 

खेसारी लाल यादव गाने के वीडियो में छठ पूजा के लिए जरूरी सामान की लिस्ट बनाते रहते हैं। तब उनकी पत्नि कहती है कि नारियल याद से लाना है। भोजपुरी स्टार खेसारी का गाना ‘नारियल’ को ‘सारेगामा हम भोजपुरी’ के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने के बोल काफी प्यारे हैं। फैंस को उनका ये गाना खूब पसंद आ रहा है। गाने के वीडियो में उनके साथ भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक शिल्पी राघवानी ने काम किया। गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी काफी प्यारी लग रही है।

read more : Bhediya Trailer: ‘भेड़िया’ बने वरुण धवन, फिल्म के वीएफएक्स देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

पवन पांडेय ने लिखी है गीत

खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने में भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल पवन पांडेय ने लिखे हैं। वहीं आर्या शर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है। खबर लिखे जाने तक इस गाने को 1 मीलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं 37 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

 

 
Flowers