Khesari Lal Yadav-Shubhi Sharma Suhagrat Video

Khesari Lal Yadav-Shubhi Sharma Suhagrat Video : खेसारी लाल की बाहों में सिमट गईं शुभि शर्मा, जमकर वायरल हो रहा ये सुहागरात वाला वीडियो, सीन्स देख फटी रह जाएंगी आंखें

Khesari Lal Yadav-Shubhi Sharma Suhagrat Video: एक बंपर हिट गाना है 'लईह बंगलिया से दवईया', जिस पर फैंस आज भी खूब प्‍यार लुटाते हैं। 

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2024 / 06:40 PM IST, Published Date : February 8, 2024/6:40 pm IST

Khesari Lal Yadav-Shubhi Sharma Suhagrat Video : पटना। भोजपुरी फिल्म जगत लगातार आगे बढ़ रहा है। कई भोजपुरी फिल्मों ने देश के कई राज्यों में तहलका मचा के रखा है। फिर चाहे वह पवन सिंह की फिल्म हो या फिर खेसारी या निरहुआ की। इतना ही नहीं भोजपुरी गाने भी लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देते हैं। साथ ही भोजपुरी के कई वीडियो तो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होते है। खेसारी लाल की फिल्मों में रोमांस के साथ कॉमेडी का तड़का भी देखने को मिला है।

read more : पांच दिन बाद खुल जाएगा इन राशि वालों की बंद किस्मत का ताला, खूब धन कमाएंगे ये जातक 

Khesari Lal Yadav-Shubhi Sharma Suhagrat Video : भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव और अलहदा खूबसूरती की मालकिन शुभ‍ि शर्मा की बेहतरीन जोड़ी ने पर्दे पर खूब धमाल मचाया है। दोनों ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने दिए हैं। साल 2017 में आई फिल्‍म ‘आतंकवादी’ का ऐसा ही एक बंपर हिट गाना है ‘लईह बंगलिया से दवईया’, जिस पर फैंस आज भी खूब प्‍यार लुटाते हैं।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे