Khushi Kapoor revealed the secrets of her relationship with Vedang

Koffee with Karan 8: कॉफी विद करण में ख़ुशी कपूर ने खोले वेदांग संग रिश्ते के राज, कह दी चौकाने वाली बात

Koffee with Karan 8: करण ने खुशी से वेदांग रैना के साथ रिश्तों को लेकर सवाल किया, तो खुशी ने बड़ा ही शानदार जवाब देते हुए कहा

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2024 / 07:33 PM IST, Published Date : January 1, 2024/7:33 pm IST

मुंबई : Koffee with Karan 8: नए साल के जश्न के बीच फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने अपने बहुचर्चित टॉक शो ‘कॉफी विद करण 8’ के नए एपिसोड का प्रोमों शेयर किया है। इस एपिसोड में दो बहने नजर आने वाली है। इस एपिसोड में बॉलीवुड की दो स्टार सिस्टर्स जान्हवी कपूर और अपनी बहन खुशी कपूर के साथ नजर आईं।

इस एपिसोड में जान्हवी ब्राउन आउटफिट में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। वहीं, खुशी येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद स्टाइलिश नजर आ रही आ रही हैं। दोनों ने शो के दौरान करण के साथ कई सारी बातें की और रैपिड फायर राउंड में हिस्सा लिया और कई राज खोले। टॉक शो में जान्हवी ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के बारे में बात की।

यह भी पढ़ें : Ayodhya Ram Mandir News : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन घोषित किया जाए सार्वजनिक अवकाश, BJP विधायक ने की सीएम से मांग.. 

करण ने खुशी से किया वेदांग को लेकर सवाल

Koffee with Karan 8: इसी बीच खुशी कपूर ने भी अपनी डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ में नजर आए को-एक्टर वेदांग रैना के साथ अपने रिश्तों की सच्चाई का खुलासा किया। काफी समय से ही खुशी और वेदांग का नाम साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों अक्सर किसी न किसी पार्टी में साथ नजर आते हैं। करण के शो में खुशी ने कहा, ‘मैं इस बात को लेकर कॉन्फिडेंस महसूस कर रही हूं’।

यह भी पढ़ें : Republic Day 2024 Guidelines: गणतंत्र दिवस को लेकर GAD ने जारी किए दिशा निर्देश, कोविड 19 प्रोटोकॉल के साथ होंगे समारोह 

खुशी ने किया वेदांग संग रिश्तों पर खुलासा

Koffee with Karan 8: जब करण ने खुशी से वेदांग रैना के साथ रिश्तों को लेकर सवाल किया, तो खुशी ने बड़ा ही शानदार जवाब देते हुए कहा, ‘शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में एक सीन आता है जहां लोगों की एक लाइन लगी थी जो कह रही थी ओम और मैं, हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं’। इसी बीच चैट के दौरान जान्हवी ने खुशी को अनन्या पांडे के साथ काम करने को लेकर भी एक सलाह दी। जान्हवी ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘बस ये सुनिश्चित करें कि आप एक ही इंसान को पसंद न करें’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp