Kiara Advani Bold look

हॉट-सेक्सी मूव्स दिखा Kiara Advani नें गिराई हुस्न की बिजली.., वायरल वीडियो देख आंहे भर रहे फैंस

Kiara Advani Bold look: बोल्ड ड्रेस में कियारा ने सेक्सी डांस मूव्स से लोगों को दीवाना बना रहा है। इस गाने में कियारा आडवाणी का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:05 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:05 pm IST

मुंबई । Kiara Advani Bold look: शादी के बाद रिलीज होने जा रही विक्की कौशल की पहली धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ जिसमें विक्की की पत्नी का एक्ट भूमि पेडनेकर कर रही हैं, वहीं कियारा आडवाणी फिल्म में विक्की की गर्लफ्रेंड के रूप में दिखाई दें रही हैं। बता दे कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा और कास्ट इसके प्रमोशन्स को शुरू कर चुकी हैं। इसी बीच कियारा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस अपने हुस्न की ‘बिजली’ गिराती नजर आ रही हैं।

सेक्सी डांस मूव्स दीवाना बना रहा

Kiara Advani Bold look: बोल्ड ड्रेस में कियारा ने सेक्सी डांस मूव्स से लोगों को दीवाना बना रहा है। इस गाने में कियारा आडवाणी का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। सेक्सी डांस मूव्स से लोगों के दिल की धड़कनों को रोकने वाली एक्ट्रेस जिस गाने पर डांस कर रही हैं, उसका नाम ‘बिजली’ (Bijli) है और कियारा भी यही कहलाती हैं। गाने का टीजर वीडियो काफी ‘मसालेदार’ है। इसमें विक्की एक ‘टपोरी’ लुक में नजर आ रहे हैं और कियारा ने अपनी एंट्री से ही सबके होश उड़ा दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

वीडियो में दिखा अलग अंदाज

Kiara Advani Bold look: बता दे कि कियारा का पहला शॉट उनके चेहरे के नीचे के हिस्से का है, जिसमें वो अपना होंठ काटती नजर आ रही हैं। इसके बाद कियारा सामने से बाल हटाकर डीप-नेक ब्लाउज में अपना क्लीवेज दिखाती हैं। ब्लाउज और महराष्ट्रियन सलवार में कियारा ने सेक्सी डांस मूव्स किये हैं। गाने के आखिर में कियारा आंख मारती दिख रही हैं। बता दें कि ये गाना 25 नवंबर को रिलीज कर दिया जाएगा और फिल्म को आप 16 दिसंबर, 2022 से स्ट्रीम कर सकेंगे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers