आ गई पहली भोजपुरी वेब सीरीज ‘प्रपंच’, एक्शन-थ्रिलर और दमदार डायलॉग से करेगी फैंस को एंटरटेन, देखें ट्रेलर

Latest Bhojpuri Series 'Prapanch' Trailer : आ गई पहली भोजपुरी वेब सीरीज 'प्रपंच', एक्शन-थ्रिलर और दमदार डायलॉग से करेगी फैंस को एंटरटेन....

Edited By: , May 20, 2022 / 11:47 AM IST

Latest Bhojpuri Series : नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से भोजपुरी सिनेमा ने काफी तरक्की कर ली है। आजकल के यंगस्टर्स भोजपुरी फिल्में और गाने काफी पसंद कर रहे है। तो भोजपुरी सिनेमा लवर्स तैयार हो जाइए मजेदार वेब सीरीज के लिए। मजेदार फिल्मों और गाने के बाद अब भोजपुरी सिनेमा वेब सीरीज में भी अपने हाथ आजमाने वाला है। दरअसल, हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री की पहली वेब सीरीज का ट्रेलर सामने आया है। इसमें मुख्य अभिनेता भोजपुरी स्टार पवन सिंह होंगे।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*

इन दिनों भोजपुरी सिनेमा को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इसे देखते हुए अब भोजपुरी में भी वेब सीरीज बनाई जाने लगीं हैं। पहले वेब सीरीज ‘प्रपंच’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर के अनुसार ‘प्रपंच’ में डर्टी पॉलिटिक्स और कमजोर कानून व्यवस्था को दर्शाया गया है। इस वेब सीरीज में भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह एक पावरफुल रोल में नजर आ रहे है।

Read More: आजम खान जेल से रिहा… 2 साल बाद मिली जमानत, लेने पहुंचे शिवपाल, इधर अखिलेश ने किया स्वागत

एक्शन-थ्रिलर और दमदार डायलॉग से भरपूर है ये सीरीज

Latest Bhojpuri Series : इस वेब सीरीज में पवन सिंह एक सीधे-साधे व्यक्ति की भूमिका में दिखाई दे रहें हैं। जो बाद में गंदी पॉलिटिक्स और कमजोर कानून व्यवस्था के कारण मार-धाड़ करने के लिए मजबूर हो जाता है। ये पहली भोजपुरी सीरीज एक्शन-थ्रिलर और दमदार डायलॉग से भरपूर है। ट्रेलर में पवन सिंह कहते हैं कि ‘किसी को इतना भी नहीं छेड़ना चाहिए कि उसके सब्र का बांध टूट जाए।’ जिस स्टाइल में पवन सिंह ने ये डायलॉग बोला है वह सच में दिल ही खुश करने वाला है।

ट्रेलर देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है। इसके साथ ही आप भी इसे आसानी से देख सकते है। दरअसल, पवन सिंह स्टारर सीरीज ‘प्रपंच’ आपको भोजपुरी ऐप चौपाल पर आसानी से देखने को मिल जाएगी। बता दें ‘प्रपंच’ में पवन सिंह के अलावा सीरीज में सबिहा अली खान, जफर वारिस खान, शाबिया जाफरी, ब्रिज भूषण शुक्ला और विनीत विशाल भी अहम रोल में अपनी अदाकारी दिखाते नजर आएँगे।

Read More: लाइव मुकाबले के दौरान फेमस बॉक्सर की मौत, सामने आई ये वजह, देखें वीडियो