TV शो 'कुमकुम भाग्य' के इन दो एक्टर्स की लिपलॉक फोटो वायरल, Bigg Boss कंटेस्टेंट ने किया रियल लाइफ में प्यार का ऐलान | Liplock photo of these two actors of TV show 'Kumkum Bhagya' went viral, declared love in real life

TV शो ‘कुमकुम भाग्य’ के इन दो एक्टर्स की लिपलॉक फोटो वायरल, Bigg Boss कंटेस्टेंट ने किया रियल लाइफ में प्यार का ऐलान

TV शो 'कुमकुम भाग्य' के इन दो एक्टर्स की लिपलॉक फोटो वायरल, रियल लाइफ में किया प्यार का ऐलान

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:58 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:58 pm IST

नई दिल्ली: पॉपुलर टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) के दो एक्टर्स ने रियल लाइफ में एक दूसरे के साथ रहने का ऐलान किया है। टीवी शो में आर्यन खन्ना की भूमिका निभाने के लिए पहचाने जाने वाले ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) कंटेस्टेंट जीशान खान (Zeeshan Khan) और उसी शो की उनकी को-स्टार रेहना पंडित (Reyhna Pandit) ने आखिरकार अपने रिश्ते का आधिकारिक घोषणा कर दी है।

read more: कुश्ती विश्व चैंपियनशिप: सरिता गत चैंपियनशिप को हराकर सेमीफाइनल में, अंशु भी अंतिम चार में
इसके पहले जीशान खान (Zeeshan Khan) और रेहना पंडित (Reyhna Pandit) के डेटिंग की अफवाहें सामने आ रही थीं, लेकिन इन्हे सही साबित करते हुए बुधवार को जीशान ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार के साथ लिपलॉक वाली एक तस्वीर शेयर करके सनसनी मचा दी। तस्वीर में दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

देखिए ये तस्वीर…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zeeshan Khan (@theonlyzeeshankhan)

जीशान खान ने साथ में एक नोट लिखते हुए कहा ‘मेरी सबसे अच्छे दोस्त से लेकर मेरे जीवन का प्यार होने के नाते, मेरी खुशी और मेरे मन की शांति होने के लिए! आप वह सब कुछ हैं जिसकी मैंने कामना की… और ज्यादा! हर एक पल मैं आपके साथ बिताता हूं, आपकी मौजूदगी में मैं जो भी सांस लेता हूं वह मेरे दिल को एक प्यार से सराबोर कर देती है। और हां, मुझे पता है कि ऐसे लोग हैं जो अपने संदेह रखते हैं और महसूस करते हैं कि इस तरह का प्यार सच नहीं हो सकता, लेकिन लोग आमतौर पर उस पर विश्वास नहीं करते जो उन्हें लगता है कि उनके पास नहीं हो सकता है! और मैं चाहता हूं कि हर कोई हमारे इस प्यार को महसूस करे, क्योंकि कुछ बहुत जादुई है एक कहानी से कम कुछ नहीं है! ‘आप मेरी हैं और यह पूरी दुनिया को बताएं, हर किसी को बताएं कि आप मेरी हैं! आई लव यू बेबी!’.

read more: PM मोदी ने की मध्यप्रदेश की प्रशंसा, बोले- MP गजब है..MP में गति है…विकास की ललक है..MP देश का गौरव भी है’
जबकि रेहना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई पोस्ट साझा नहीं की। उन्होंने जीशान के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘शर्मी आई लव यू जान बेबी थंकू तुम्हारे होने और मुझे हमेशा के लिए अपना प्यार देने के लिए’ वहीं रेहाना और जीशान के फैंस दोनों की जोड़ी पर प्यार बरसा रहे हैं। इंडस्ट्री के दोस्त और फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं।