Lock Upp: Relationship made with director.. pregnant without marriage

Lock Upp: डायेक्टर के साथ बनाया रिश्ता..बिना शादी के हुईं प्रेग्नेंट, एक्ट्रेस का राज सुनकर रो पड़ीं कंगना रनौत

लॉक अप का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें मंदाना करीमी रोते हुए अपनी लाइफ का बड़ा राज खोलती हुई दिख रही हैं। प्रोमो में मंदाना एलिमिनेशन से बचने के लिये सबसे पहले बजर प्रेस करती हैं, इसके बाद उन्होंने वो बात शेयर की जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया। Lock Upp: Relationship made with director.. pregnant without marriage

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:06 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:06 pm IST

नई दिल्ली, 11 अप्रैल 2022। actress pregnant without marriage: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) एक ऐसा शो है जिसमें आये सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स हर दिन खुद को लेकर नये खुलासे करते दिखते हैं, इस बार मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने अपना एक ऐसा सीक्रेट रिवील किया है, जो बेहद शॉकिंग है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

लॉक अप का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें मंदाना करीमी रोते हुए अपनी लाइफ का बड़ा राज खोलती हुई दिख रही हैं, प्रोमो में मंदाना एलिमिनेशन से बचने के लिये सबसे पहले बजर प्रेस करती हैं। इसके बाद उन्होंने वो बात शेयर की जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह जाता है, यहां तक की शो की होस्ट कंगना रनौत भी इमोशनल हो जाती है।

read more: भगवान राम ने समाज को जोड़ने का काम किया, आज उन्हे केवल योद्धा के रूप में चित्रित किया जा रहा: बघेल

actress pregnant without marriage: मंदाना के अनुसार तलाक के बाद वो एक पॉपुलर फिल्ममेकर के साथ रिलेशनशिप में थीं, रिश्ता इतना गहरा था कि उन्होंने प्रेग्नेंसी भी प्लान कर ली थी, जिंदगी के बुरे दौर को याद करते हुए वो कहती हैं, ‘ये वो समय था, जब मैं अपने में स्ट्रगल कर रही थी, इस बीच डायरेक्टर के साथ मैं सीक्रेट रिलेशनशिप में भी आई, मैं एक ऐसे जाने-माने डायरेक्टर के साथ रिश्ते में थी, जो महिलाओं के हक की बात करता है। कई लोगों के लिए वो प्रेरणा है, हमने प्रेग्नेंसी प्लान की… लेकिन जब ये हो गया तो…’ और इतना कहते ही मंदाना रोने लगती हैं। उनके साथ ही कंगना भी इमोशनल हो जाती हैं।

read more: Raipur : Swami Atmanand अंग्रेजी और हिंदी स्कूलों में कई पदों पर होगी भर्ती। शासन ने जारी किया आदेश

बिजनेसमैन से की थी शादी

2017 में मंदाना करीमी ने बिजनेसमैन गौरव गुप्ता संग घर बसाया था, पर ये शादी 12 महीने भी नहीं चली और दोनों 5 महीने बाद ही दोनों अलग हो गये, मंदाना ने गौरव गुप्ता पर घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज कराया है। पहले शादी और बाद में रिलेशनशिप में धोखा मिलने के बाद मंदाना टूट कर बिखर गईं थीं, पर वो हारी नहीं और दोबारा ऐसे उठीं कि अब उन्हेे कोई गिरा नहीं सकता।