फिल्म 'एनिमल' की सक्सेस पर जावेद अख्तर का खतरनाक बयान, भड़के यूजर्स ने लगा दी क्लास, जानें क्या कहा..? | Javed Akhtar big statement on film Animal

फिल्म ‘एनिमल’ की सक्सेस पर जावेद अख्तर का खतरनाक बयान, भड़के यूजर्स ने लगा दी क्लास, जानें क्या कहा..?

Javed Akhtar big statement on film Animal: रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म की टीम ने रविवार को वरिष्ठ गीतकार-लेखक के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी।

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2024 / 08:37 PM IST, Published Date : January 7, 2024/8:20 pm IST

Javed Akhtar big statement on film Animal: मुबंई। जावेद अख्तर द्वारा फिल्म ‘एनिमल’ पर कटाक्ष किए जाने के कुछ दिन बाद रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म की टीम ने रविवार को वरिष्ठ गीतकार-लेखक के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी। ‘एनिमल’ की टीम ने कहा कि प्यार को लैंगिक राजनीति से मुक्त रहने दें। अख्तर ने हाल ही में कहा था कि समस्याग्रस्त दृश्यों वाली फिल्मों की व्यावसायिक सफलता एक ‘खतरनाक’ चलन है।

Read more: School Closed: प्रदेश के सभी प्राइवेट और सरकारी स्कूलों में छुट्टियों का ऐलान, इस तारीख तक बंद रहेंगे स्कूल 

हालांकि उन्होंने ‘एनिमल’ फिल्म का नाम नहीं लिया था, लेकिन उन्होंने ऐसा उदाहरण दिया था जिससे स्पष्ट हो गया था कि वह इसी फिल्म की बात कर रहे हैं। इसके जबाव में ‘एनिमल’ टीम ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर अख्तर को टैग किया और लिखा ‘आपकी योग्यता का लेखक किसी प्रेमी (जोया और रणविजय के बीच) के विश्वासघात को नहीं समझ सकता है…प्यार को लैंगिक राजनीति से मुक्त रहन दें।’’

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित ‘एनिमल’ 2023 की सबसे विभाजनकारी फिल्म के रूप में उभरी है और इसकी ग्राफिक सामग्री, अत्यधिक हिंसा आदि को लेकर फिल्म की आलोचना भी हुई। उल्लेखनीय है कि यह फिल्म विश्व स्तर पर 900 करोड़ रुपये की कमाई के साथ 2023 की सबसे सफल फिल्मों में एक है। फिल्म के आधिकारिक एक्स पेज पर एक पोस्ट में ‘एनिमल’ टीम ने कहा कि अगर किसी महिला ने किसी पुरुष को ‘अपना जूता चाटने’ के लिए कहा होता, तो उस पल को ‘नारीवाद’ माना जाता।

Read more: PM Modi’s Gujarat Tour : 8 से 10 जनवरी तक गुजरात दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, VGGS-2024 का करेंगे उद्घाटन.. 

Javed Akhtar big statement on film Animal: अख्तर ने पिछले हफ्ते औरंगाबाद में अजंता एलोरा अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में सिनेमा की वर्तमान स्थिति को लेकर अपनी चिंता जताते हुए कहा था, ‘मैं समझता हूं कि युवा फिल्मनिर्माताओं के लिए चुनौतीपूर्ण समय है…।’’ प्रसिद्ध लेखक ने यह भी कहा था कि कौन सी फिल्म स्वीकार करनी है और कौन सी अस्वीकार करनी है, यह तय करने की जिम्मेदारी दर्शकों पर है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp