Luv Sinha made serious allegations against Bollywood

सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने बॉलीवुड पर लगाए गंभीर आरोप, कहा – बिना टैलेंट वाले लोगों को काम….

Luv Sinha, son of superstar Shatrughan Sinha, made serious allegations on Bollywood, said :फिल्मों के फ्लॉप होने पर एक्टर ने कसा तंज

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2022 / 12:56 PM IST, Published Date : December 31, 2022/12:56 pm IST

Luv Sinha made serious allegations against Bollywood: मुंबई ; बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी दुनिया है जहां लोग दूर दूर से इसका हिस्सा बनने के लिए आते है। कहा जाता है यहां जाती और धर्म के लिए कोई जगह नहीं है। बॉलीवुड उन सभी लोगों का स्वागत करता है। जो इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहते है। लेकिन शायद ये पूरी तरह सच नहीं है। क्योकि हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने बॉलीवुड पर गंभीर आरोप लगाए है । लव सिन्हा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर निशाना साधते हुए कहा कि बॉलीवुड सिर्फ उन्ही लोगो को काम देते है। जिनमे कोई टैलेंट नहीं होता।

यह भी पढ़े : Sukma Naxal News : कन्या आश्रम में JCB में आगजनी | आगजनी मामले में नक्सलियों ने जारी किया Press Note

जिन्हे काम नहीं आता उन्हें ही काम दिया जाता है

Luv Sinha made serious allegations against Bollywood: साथ ही आगे लव ने कहा कि फिल्म मेकर्स सिर्फ उन्हें ही मौके देते हैं जो या तो सही से हिंदी नहीं बोल पाते या फिर उन्हें जो प्लास्टिक सर्जरी कराकर खुद प्लास्टिक के हो जाते हैं। लव सिन्हा कहते हैं कि जिन एक्टर्स को ठीक से एक्टिंग करनी भी नहीं आती उन्हें भी बड़े और टैलेंटेड फिल्म मेकर्स काम दे देते हैं। लव के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने रिएक्ट कर उन्हें अपने पिता से सीखने की सलाह दी है।

यह भी पढ़े : मशहूर महिला न्यूज एंकर का निधन, घर में ली अंतिम सांस

लव सिन्हा ने बॉलीवुड की बताई सच्चई

Luv Sinha made serious allegations against Bollywood: लव ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘बाकी फिल्म इंडस्ट्री का तो नहीं पता लेकिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उन एक्टर्स को मौके मिलते हैं, जो प्लास्टिक सर्जरी की तरह ही प्लास्टिक के होते हैं। वो न तो हिंदी बोल सकते हैं और न ही सही से एक्टिंग कर पाते हैं फिर भी उन्हें टैलेटेंड फिल्म मेकर्स काम दे देते हैं।’ लव ने बिना किसी का नाम लिए उन तमाम फिल्म मेकर्स पर निशाना साधा है जो न्यू कमर्स को बिना उनके टैलेंट के सिर्फ लुक के आधार पर काम दे देते हैं।

यह भी पढ़े : जहरीली शराब कांड का मास्टरमाइंड रामबाबू गिरफ्तार, पूछताछ में हो सकते है और भी कई खुलासे

फैंस ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

Luv Sinha made serious allegations against Bollywood: एक्टर ने बिना किसी का नाम लिए बॉलीवुड फिल्मों के फ्लॉप होने पर तंज कसा है. साथ ही स्टार किड्स पर भी सवाल उठाए हैं. लव के ट्वीट का जवाब देते हुए, एक फैन ने लिखा, “मैं सच में उम्मीद करता हूं कि 2023 में हम जैसे नए लोगों के लिए एक मौका है जो भाषा और प्रतिभा से अच्छी तरह वाकिफ हैं, उन्हें हिंदी सिनेमा में बेहतर मौके मिलेंगे.” एक फैन ने लव को उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा के करियर की याद दिला दी और लिखा, “बेटा, इसमें प्रयास लगता है, अपने पिताजी को देखें..@ShatruganSinha”

यह भी पढ़े : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे डी ब्रुयन

लव का बॉलीवुड करियर

Luv Sinha made serious allegations against Bollywood; लव सिन्हा, ने फरयना वज़ीर, ऋषि कपूर, हेमा मालिनी और रेखा के साथ राज कंवर की फिल्म ‘सदियां’ से करियर की शुरुआत की थी। वह और भी कई फिल्म प्रोजेक्ट में नजर आए थे। लेकिन उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कोई खास सफलता नहीं मिली। लेकिन दोबारा अपनी किस्मत को आजमाने के लिए एक्टर लव सिन्हा जल्द ही लव सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ में दिखाई देंगे। बता दें कि लव ने फिल्म के अलावा राजनीति में भी किस्मत आजमा चुके हैं। लेकिन उन्हें वह भी कोई सफलता नहीं मिला।