इस हसीना के बैक पोज के सामने फेल हुईं मलाइका अरोड़ा, फैेंस बोले - 49 की उम्र में...

इस हसीना के बैक पोज के सामने फेल हुईं मलाइका अरोड़ा, फैंस बोले – 49 की उम्र में कितना ही…

Georgia Andriani competes with Malaika Arora : ऐसा ही एक फोटो बीते दिनों हसीना ने शेयर किया था। इसमें सिर्फ उनकी बैक दिखाई दे रही थी। जैसे ही यह फोटो सामने आया फैंस ने मलाइका अरोड़ा से उन्हें कम्पेयर करना शुरू कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2023 / 06:20 PM IST, Published Date : January 13, 2023/6:20 pm IST

Georgia Andriani competes with Malaika Arora : मुंबई। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक हसीना की फोटोज वायरल हो रही है जिसे देखकर फैंस पहचान नहीं पा रहे हैंकि आखिर ये हसीना है कौन..? हसीना अक्सर अपने फोटोज को लेकर चर्चा में रहती है और इंटरनेट पर धूम मचाते रहती है। तो बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी है।

सोशल मीडिया पर गदर मचाने वाली लेडी डॉन गिरफ्तार, खिलौनों से खेलने की उम्र में कर गई ये कांड

बैक फोटोज दे रही मलाइका को टक्कर

Georgia Andriani competes with Malaika Arora : अपनी बैक का फोटो शेयर कर चर्चित हो रही जॉर्जिया एंड्रियानी पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं। अरबाज के साथ रिश्ते को लेकर जॉर्जिया लाइमलाइट में आई थीं। जॉर्जिया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर आई कैचिंग फोटोज शेयर करती रहती हैं। जैसे ही वे फोटोज शेयर करती हैं, वे तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक फोटो बीते दिनों उन्होंने शेयर किया था। इसमें सिर्फ उनकी बैक दिखाई दे रही थी। जैसे ही यह फोटो सामने आया फैंस ने मलाइका अरोड़ा से उन्हें कम्पेयर करना शुरू कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

जरा सी बात पर भड़का सनकी, दो लोगों पर चाकू से किया ताबड़तोड़ वार, फिर जो हुआ..

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं जॉर्जिया

Georgia Andriani competes with Malaika Arora : एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा कि ‘अरबाज भाई की तो चांदी ही चांदी है’। बता दें कि मलाइका और अरबाज अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं, लेकिन अब भी दोनों को लेकर चर्चा बनी रहती है। हाल ही में जॉर्जिया ने ब्लू ड्रेस में भी एक फोटो शेयर किया। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया, ‘ब्लू इज ईजी टू प्ले, बट हार्ड टू फील’। जॉर्जिया हाल ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं। इसके अलावा कुछ फिल्मों को लेकर भी उनकी बात चल रही है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें