Malaika Arora Oops Moment In Yellow Gown

ईवेंट के दौरान खिसका मलाइका अरोरा का भारी भरकम ड्रेस, कैमरे में कैद हुई शरीर का ये अंग

ईवेंट के दौरान खिसका मलाइका अरोरा का भारी भरकम ड्रेस, कैमरे में कैद हुई शरीर का ये अंग! Malaika Arora Oops Moment In Yellow Gown

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:59 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:59 pm IST

मुंबई। Malaika Arora Oops Moment अरोरा अपनी फिटनेस के लिए बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली मलाइका अरोरा आज को आज देश ही नहीं पूरी दुनिया जानती है। मलाइका आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आते रहती है। अपनी ड्रेस की वजह से कई बार उन्हें ट्रोल का शिकार भी होना पड़ जाता है। कभी वो इतनी फीट ड्रेस पहन लेती है कि उन्हें संभालना भी मुश्किल हो जाता है। आए दिन वो सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है।

Read More: दशहरे से पहले सोने चांदी की कीमतों में जबरदस्त उछाल, इतने रुपए बढ़े दोनों के दाम, जानें नए रेट्स 

Malaika Arora Oops Moment हाल ही में मालइका एक इवेंट में गई हुई थी। जिसमें वो शोल्डर गाउन पहनकर पहुंची थी। अपनी इस ड्रेस की वजह से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा। इवेंट में उनका ड्रेस उनको धोखा दे दिया। मलाइका ने सोचा भी नहीं था कि उनको ऐसा भी सामना करना पड़ेगा और ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई।

Read More: कुत्ते का छींकते हुए वीडियो वायरल, देखकर हंसी नहीं रोक पा रहे लोग 

दरअसल, मलाइका इवेंट में पीले रंग की ड्रेस पहनकर गई हुई थी। बताया जा रहा है कि उनकी ये तस्वीर 2020 मिस डीवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले की है। इवेंट के दौरान मलाइका ने फ्लोर-स्वीपिंग वन-शोल्डर रफल्ड गाउन पहना हुआ था, अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गोल्डन स्ट्रैपी हील्स पहनी थी।

Read More: बर्फीले तूफान में बड़ा हादसा, 2 ट्रैकर्स के शव बरामद, रेस्क्यू अभियान जारी

जैसे ही मलाइका ने रेड कार्पेट पर कदम रखा वैसे ही वह ऊप्स मूमेंट की शिकार हो गईं। इस मूमेंट की तस्वीरें भी कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद वह इंटरनेट पर वायरल हो गईं। यह लुक लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है, लेकिन कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक