Malaika Arora Pregnant Before Marry with Arjun Kapoor

अर्जुन कपूर से शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई मलाइका अरोड़ा? अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर कही ये बात

सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा जोरों पर है कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई है! Malaika Arora Pregnant

Edited By: , December 4, 2022 / 01:17 PM IST

मुंबई: Malaika Arora Pregnant  मलाइका अर्जुन कपूर का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। दोनों को अक्सर स्पॉट किया जाता रहा है। दोनों आए दिन बाहों में बाहें डाले घूमते नजर आते हैं। इसी बीच एक बार फिर दोनों का रिलेशनशीप चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा जोरों पर है कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई है। वहीं, अब इस मुद्दे पर अर्जुन कपूर ने बड़ी बात कही है।

Read More: जेल में पति से मिलने आई पत्नी, दंपति ने कर दिया ऐसा कांड, महिला की हो गई मौत

Malaika Arora Pregnant  अर्जुन ने इंस्टा स्टोरी पर cryptic पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने फिर से अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कर्मा पर बात की है। पोस्ट में अर्जुन कपूर ने लिखा- हर किसी को अपने कर्मों का हिसाब मिलता है। आप अपनी पूरी जिंदगी लोगों से पंगा नहीं ले सकते हो। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हो। जैसा जाएगा वैसा ही आएगा। ऐसे ही चीजें चलती हैं। जल्दी या देर से ही सही, ब्रह्मांड आपको आपके कर्मों का फल देगा, जिसके आप हकदार हो।

Read More: Gujarat assembly elections 2022 : कांग्रेस ने जब-जब किया पीएम मोदी का अपमान, जनता ने तब-तब दिया बैलेट से जवाब, अमित शाह ने दिया बड़ा बयान 

अर्जुन कपूर की इस पोस्ट से साफ मालूम चलता है कि अपनी लेडीलव को लेकर फैली गलत खबर से वे अभी भी आहत हैं। इसके पीछे जो भी शख्स है वो उसके बारे में जानना तक नहीं चाहते क्योंकि उन्हें मालूम है कर्मों का हिसाब होकर ही रहता है। अर्जुन कपूर तो गुस्सा हैं ही, मलाइका अरोड़ा भी उन्हें लेकर उड़ी फेक खबर से परेशान हैं। मलाइका ने प्रेग्नेंसी की फेक न्यूज पर रिएक्ट करते हुए इसे घिनौना बताया है।

Read More: झोलाछाप डॉक्टर शराब पीकर चोरी छिपे करवा रहे थे गर्भपात, युवती की हो गई मौत, पुलिस ने प्रेमी को दबोचा

अर्जुन कपूर ने कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए लिखा था- ये अब तक की सबसे गिरी हुई चीज है और आपने इसे बहुत कैजुअली किया है। इस तरह की बेकार की खबरों को लिखना बहुत इंसेंसिटिव और पूरी तरह से अनएथिकल है। इस तरह की खबरें लगातार लिखी जा रही हैं। हम इन खबरों को कई बार इग्नोर कर देते हैं, लेकिन फिर ये मीडिया में फैल जाती हैं और सच बन जाती हैं। ये सही नहीं है हमारी पर्सनल लाइफ से खेलने की हिम्मत मत करना।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक