Manisha Rani Sexy Video

Manisha Rani Sexy Video: बिहार की बाला ने रेड ड्रेस में कराया हुस्न का दीदार, वीडियो देख टिकी रह गई फैंस की निगाहें

Manisha Rani Sexy Video: बिहार की बाला ने रेड ड्रेस में कराया हुस्न का दीदार, वीडियो देख टिकी रह गई फैंस की निगाहें

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2023 / 08:11 PM IST, Published Date : December 20, 2023/8:11 pm IST

Manisha Rani Sexy Video: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से धूम मचाने वाली मनीषा रानी इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टा में एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं। लोग उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

Read more: Famous Controversies in 2023: नवाजुद्दीन-अवनीत के किस सीन से लेकर दीपिका के रिलेशनशिप स्टेटमेंट तक, इस साल मनोरंजन की दुनिया में हुए ये बड़े विवाद

मनीषा रानी ने लेटेस्ट वीडियो में रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में मनीषा की अदाएं बेहद कातिल लग रही हैं। उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए हैं। मनीषा रानी को इंस्टाग्राम पर 10 और यूट्यूब पर 3 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। इससे भी आप उनकी पॉपुलैरिटी और लाइफ का अंदाजा लगा सकते हैं।

Read more: Anushka Sharma Pregnant again? क्या प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा? सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देख फैंस दे रहे बधाई

बता दें कि बिग बॉस में ही मनीषा रानी को कई ऑफर्स मिलने शुरू हो गए थे। बिग बॉस के हाउस में ही टोनी कक्कड़ ने उन्हें अपने एल्बम के लिए साइन किया था। ये भी कहा जा रहा है कि वह और कई नए एल्बम में जल्दी नजर आने वाली हैं। साथ ही बॉलीवुड में भी एंट्री ले सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp