Milind Soman trolled on an advertisement

अपने इस विज्ञापन के चलते बुरी तरह ट्रोल हो रहे फिटनेस किंग, यूजर्स जमकर सुना रहे खरी खोटी

Milind Soman trolled on an advertisement: मिलिंद सोमन हमेशा जो भी करते हैं कुछ हटकर ही करते हैं। हाल ही में उन्होंने बर्तन धोने वाले लिक्विड का विज्ञापन किया है, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है, लेकिन यूजर्स को फिटनेस फ्रिक मिलिंद का यह विज्ञापन बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा और फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2022 / 11:07 PM IST, Published Date : December 10, 2022/11:06 pm IST

मुंबई। Milind Soman trolled on an advertisement: अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहने वाले बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन को एक विज्ञापन के चलते सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं। मिलिंद अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। उम्र का असर उनके चेहरे पर अब तक नजर नहीं आ रहा है। उम्र के इस पड़ाव पर आकर भी उनकी फिटनेस कमाल की हैं, जिसके जरिए वह लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रह रह हैं।

पर्स में ये चीजें रखकर करें नए साल की शुरूआत, कभी नहीं होगी पैसों की दिक्कत

Milind Soman trolled on an advertisement: मिलिंद कई वजहों से सुर्खियों में छाए रहते हैं। मिलिंद सोमन हमेशा जो भी करते हैं कुछ हटकर ही करते हैं। हाल ही में उन्होंने बर्तन धोने वाले लिक्विड का विज्ञापन किया है, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है, लेकिन यूजर्स को फिटनेस फ्रिक मिलिंद का यह विज्ञापन बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा और फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

क्या खास है वीडियो में

Milind Soman trolled on an advertisement: वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का जिम में बताता है कि वह घर पर अपनी मां के बर्तन धोने में मदद कराता है, वो क्या है ना कि कल सारे बर्तन मुझे ही धोने पड़े। इस पर मिलिंद कहते हैं, ‘वाह कमाल है, कैसे खुद की तारीफ की जा रही है। अब बर्तन धोओ और अपनी तारीफ करो। मिलिंद सोमन ने बर्तन धोने का जो लिक्विड लिया है वह पीले या हरे रंग का नहीं बल्कि यह काले रंग का है।

सर्दियों में सेहत के लिए बेहद जरूरी है ये चीज, रोज रात को दूध में मिलाकर पीने में दूर होंगी ये बीमारियां

यूजर्स कर रहे बुरी तरह ट्रोल

Milind Soman trolled on an advertisement: अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में मिलिंद ने लिखा, ‘यह गलत है, काम को जेंडराइज कर दिया। यानि ब्लैक बोले तो मेनली हो गया। कमऑन ये क्या किया। इस वीडियो पर एक ने यूजर ने लिखा, ‘एड तब अच्छा होता जब यह लड़का बर्तन धोता और एक लड़की इसकी तरफ अट्रैक्ट होती है। ‘ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मिलिंद को और अच्छे विज्ञापन मिल सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers