Naga Chaitanya Intimate with Girlfriend in Car Police Caught Red handed

लाल सिंह चड्डा के ये एक्टर गर्लफ्रेंड के साथ कार में कर रहे थे ऐसा काम, रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने पकड़ा, फिर…

लाल सिंह चड्डा के ये एक्टर गर्लफ्रेंड के साथ कार में कर रहे थे ऐसा कामNaga Chaitanya Intimate with Girlfriend in Car Police Caught Red handed

Edited By: , August 13, 2022 / 05:53 PM IST

मुंबईः Naga Chaitanya Intimate with Girlfriend फिल्म लाल सिंह चड्डा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया, क्योंकि ये फिल्म ट्रोर्ल्स के टारगेट में आ गई थी। इस बीच एक्टर नागा चैतन्य ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक अहम किस्सा शेयर किया है।

Read More: Sarkari Naukari : इन पदों पर निकली 10 हजार से ज्यादा वैकेंसी, अगस्त में ही है आखिरी तारीख, तुरंत करें आवेदन

Naga Chaitanya Intimate with Girlfriend नागा चैतन्य ने बताया कि ये घटना तब हुई थी जब वह हैदराबाद में थे, तो रेलवे स्टेशन पर अपनी गर्लफ्रेंड को किस कर रहे थे तब उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया था। नागा चैतन्य ने कहा, ’मेरे साथ ये भी हो चुका है। मैं हैदराबाद में गाड़ी की बैक सीट पर था और रोमांस कर रहा था।’

Read More: शूटिंग के दौरान तेजस्वी प्रकाश को लगी चोट, फैंस को हुई चिंता

नागा चैतन्य से पूछा गया कि क्या वह तब बहुत डर गए थे? तो जवाब में उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा- ठीक है। ये बस एक किस्सा है जो मैं लोगों को सुना सकता हूं। मुझे तो ये कूल लगता है। मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा था और मैं पकड़ा गया।’ बता दें कि नागा चैतन्य की शादी सामंथा रूथ प्रभु के साथ हुई थी और ये शादी बहुत ज्यादा चर्चा में रही थी।

Read More: सलमान रुश्दी ने एकबार अपने आसपास ‘बहुत अधिक सुरक्षा’ की शिकायत की थी: खबर

हालांकि पिछले साल अक्टूबर में दोनों ने तलाक की अर्जी डाल दी। अब हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि नागा एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे हैं। सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में जब उन्हें शोभिता की तस्वीर एक रैपिड फायर राउंड के दौरान दिखाई गई तो उन्होंने मुस्कुराकर कहा कि मैं बस इस फोटो को देखकर मुस्कुराने वाला हूं।

राजधानी में निकला किन्नरों का जुलूस, देश-विदेश से शामिल होने पहुंचे ट्रांसजेंडर, जानिए ‘भुजरिया पर्व’ में क्या है खास?