नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग हुई ख़त्म, कलाकारों ने की रैप-अप पार्टी | Namastey England :

नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग हुई ख़त्म, कलाकारों ने की रैप-अप पार्टी

नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग हुई ख़त्म, कलाकारों ने की रैप-अप पार्टी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:46 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:46 am IST

मुंबई। विपुल अमृतलाल शाह की ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के कलाकारों और पूरी टीम  के सदस्यों ने मुंबई की उपनगरी में शानदार सेलिब्रेशन के साथ फिल्म की शूटिंग खत्म होने का जश्न मनाया।अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह ने अपनी आगामी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के निर्माता जयंतीलाल गडा और उनके परिवार के साथ रैप-अप पार्टी का आनंद लिया।

जश्न की इस रात में बोनी कपूर और सतीश कौशिक  उपस्थिति होकर पार्टी में चार चाँद लगाते नज़र आए।

ये भी पढ़ें –छत्तीसगढ़ उड़ीसा के बीच चल रहा सीमा विवाद ,आज आ सकता है बड़ा फैसला

 

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अपनी डेब्यू फिल्म “इशकज़ादे” के बाद दूसरी बार एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे।विपुल शाह द्वारा निर्देशित “नमस्ते लंदन” को न केवल दर्शकों और आलोचकों से प्यार और सराहना प्राप्त हुई थी बल्कि बॉक्स ऑफिस पर  हिट साबित हुई थी। अक्षय-कैटरीना अभिनीत की सुपरहिट सफलता के बाद, विपुल शाह अब अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ फ़िल्म की अगली कड़ी ‘नमस्ते इंग्लैंड’ को पेश करने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें –सनी लियोनी ने डाली बेटी के साथ न्यूड फोटो

 

विपुल अमृतलाल शाह की ‘नमस्ते इंग्लैंड’ एक युवा और ताज़ा कहानी है  जिसमे दो व्यक्ति जसमीत और परम की जीवन यात्रा को दर्शाया गया है।फ़िल्म में भारत और यूरोप के खूबसूरत लैंडस्केप में इनकी प्रेम कहानी को ट्रैक किया जाएगा जिसकी शुरुवात पंजाब के लुधियाना से होती है जिसके बाद अमृतसर, ढाका और फिर पेरिस से ले कर ब्रसेल्स और अंत में लंदन का दीदार किया जाएगा।विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और निर्देशित, फिल्म को ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के साथ मिलकर पेन फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा द्वारा अभिनीत “नमस्ते इंग्लैंड” 19 अक्टूबर 2018 के दिन देशभर में रिलीज होगी।

वेब डेस्क IBC24