Nana Patekar Viral Video: नाना पाटेकर ने शूटिंग के दौरान युवक को जड़ा तमाचा, अब खुद बताया क्यों किया ऐसा, देखिए वीडियो | Nana Patekar Slapped Young man due to Taking Selfie while Shooting

Nana Patekar Viral Video: नाना पाटेकर ने शूटिंग के दौरान युवक को जड़ा तमाचा, अब खुद बताया क्यों किया ऐसा, देखिए वीडियो

नाना पाटेकर ने शूटिंग के दौरान युवक को जड़ा तमाचा, अब खुद बताया क्यों किया ऐसा, देखिए वीडियो! Nana Patekar Viral Video

Edited By :   Modified Date:  November 16, 2023 / 09:05 AM IST, Published Date : November 16, 2023/9:02 am IST

वाराणसी: Nana Patekar Viral Video बॉलीवुड के नामी एक्टर नाना पाटेकर के एक वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। वायरल वीडियो में नाना पाटेकर एक युवक को थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद नाना पाटेकर की जमकर आलोचना हो रही है। वहीं, अब इस मामले को लेकर नाना पाटेकर ने मीडिया के सामने माफी मांगते हुए सफाई दी है। बता दें कि इन दिनों नाना पाटेकर फिल्म ‘जर्नी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Read More: Special Offer For Manoj: क्या आपका नाम भी है “मनोज” तो ये स्पेशल ऑफर सिर्फ आपके लिए, आधार कार्ड दिखाने पर मिलेगी सुविधा

नाना पाटेकर ने मांगी माफी

Nana Patekar Viral Video नाना पाटेकर ने सफाई देते हुए कहा है कि ‘मुझे नहीं पता था कि वह कौन था? मुझे लगा कि वह हमारे क्रू में से एक है, इसलिए मैंने सीन के मुताबिक उसे थप्पड़ मारा और उसे जाने के लिए कहा। बाद में मुझे पता चला कि वह क्रू का हिस्सा नहीं था, इसलिए, मैंने उसे वापस बुलाया, लेकिन वह भाग गया। हो सकता है कि उसके दोस्त ने वीडियो शूट किया हो’।

 

नाना पाटेकर ने कहा, ‘मैंने कभी किसी से फोटो के लिए मना नहीं किया है। मैंने कभी ऐसा नहीं करता….यह जो कुछ भी हुआ वह गलती से हुआ है। कुछ गलतफहमियों के चलते हो गया। प्लीज मुझे माफ कर दें। मैं फिर कभी इस तरह से नहीं करूंगा’।

Read More: मंगल गोचर से आज से बदलेगी इन राशि वालों की किस्मत, मिलेगी ताबड़तोड़ तरक्की, कभी नहीं होगी धन की कमी

क्या है पूरी घटना

नाना का वीडियो वाराणसी के दशाश्वमेध घाट का है। एक्टर बीते कई दिनों से यहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्नी’ की शूटिंग कर रहे हैं। दशाश्वमेध घाट पर जाने वाले रास्ते पर नाना की फिल्म ‘जर्नी’ की शूटिंग चल रही थी। नाना शूटिंग के लिए कपड़े पहनकर और हैट लगाकर तैयार थे। नाना का ध्यान शूटिंग और अपने डायलॉग्स पर था।

तभी पीछे से एक लड़का वहां आकर नाना से सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करने लगा और फिर बिना इजाजत लिए ही नाना के साथ सेल्फी भी लेने लगा। फैन की ये हरकत नाना को बिल्कुल पसंद नहीं आई और वो आपा खो बैठे और फिर लड़के को गुस्से में जोर से थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ मारने के बाद नाना उस लड़के को कुछ कहते भी दिखे। फिर इसी बीच फिल्म का एक क्रू मेंबर लड़के को उसकी गर्दन से पकड़कर वहां से खींचते हुए लेकर चला गया। फैन को थप्पड़ मारने पर लोग नाना पाटेकर से नाराज हो रहे हैं।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp