Neha Kakkar and Rohanpreet Singh celebrated their first wedding anniversary in a royal style

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने रॉयल अंदाज में मनाई शादी की पहली सालगिरह, सुनहरी शाम में रोमांटिक हुए कपल, ​वायरल हुई तस्वीरें

Neha Kakkar and Rohanpreet Singh celebrated their first wedding anniversary in a royal style

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:34 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:34 pm IST

मुबंईः बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी खूबसूरत कपल में शुमार है। दोनों अपन चार्मिंग पर्सानालिटी के लिए जाने जाते है। दोनों आज अपने शादी का पहला सालगिरह मना रहे हैै। मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह उदयपुर के पीछोला झील के बीचों-बीच स्पेशल गणगौर बोट पर पहली सालगिरह को सेलिब्रेट किया।

read more : ‘कभी न कभी हम World Cup में पाकिस्तान से हारेंगे जरूर’ वायरल हुआ Team India के पूर्व कप्तान का बयान

नेहा ने अब अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो पति रोहनप्रीत के साथ उदयपुर के खूबसूरत स्पॉट पर नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज़ भी नज़र आ रहा है। नेहा और रोहनप्रीत ने शाही अंदाज़ में पहली वेडिंग एनिवर्सरी को प्लान किया जो देखने लायक है।

read more : विवादित वन भूमि पर कब्जे को लेकर स्थानीय गुटों के बीच झड़प, 15 लोगों की मौत 

दोनों ही एक बड़ी नाव पर सवार हैं, जो बेहद शानदार और आलीशान है। नेहा और रोहनप्रीत शाही माहौल में कैंडल लाइट डिनर के लिए तस्वीरों में तैयार दिख रहे हैं। कपल के चाहने वाले लगातार इन फोटोज पर रिएक्ट कर रहे हैं।

read more : इस राज्य में राष्ट्रपति शासन की मांग, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिले राजनीतिक दल के नेता 

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी पिछले साल 24 अक्टूबर को हुई थी। इस शादी का सेलिब्रेशन कई दिन चला था। शादी से पहले नेहा ने ‘नेहू का व्याह’ नाम का गाना भी रिलीज किया था। इसके अलावा नेहा और रोहनप्रीत ने शादी के दिन तक अपने फैंस को उलझन में रखा था। कई लोग समझ नहीं पा रहे थे कि दोनों सही में शादी करने वाले हैं या फिर गाने के प्रमोशन के लिए नाटक कर रहे हैं