Neha Kakkar Takes Big Decision Amid Rumours of Divorce

Neha Kakkar ने लिया ऐसा ​फैसला जो पड़ सकता है भारी, Rohanpreet से तलाक की खबरों को लेकर कही बड़ी बात

Neha Kakkar ने लिया ऐसा ​फैसला जो पड़ सकता है भारी, Rohanpreet से तलाक की खबरों को लेकर कही बड़ी बात! Neha Kakkar Takes Big Decision

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2023 / 11:46 AM IST, Published Date : June 17, 2023/11:46 am IST

मुंबई: Neha Kakkar Takes Big Decision  नेहा कक्कड़ की शादी टूटने को लेकर इन दिनों जमकर चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के रिश्तों में दरार आ गई है और दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। तलाक को लेकर हो रही जमकर चर्चा के बीच नेहा कक्कड़ ने अपने अलोचकों को करारा जवाब दिया है। नेहा ने पति रोहनप्रीत के साथ तस्वीर शेयर किया है साथ ही ये भी लिखा है कि “पति के साथ बिताई गई बेहतरीन छुट्टियों से वापस शहर में!! @rohanpreetsingh। यानि ये बात तो तय है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है और तलाक तो नहीं लेने वाले।

Read More: घरेलू गैस सिलेंडर फटने से घर में लगी भीषण आग, घर का सामान जलकर खाक, इलाके में मची अफरातफरी

Neha Kakkar Takes Big Decision  वहीं, नेहा की पोस्ट पर रोहनप्रीत ने कमेंट किया है, उन्होंने लिखा, “क्या यात्रा है मेरे प्यार!” दोनों को साथ देखकर फैंस को भी सुकून मिला। एक यूजर ने लिखा, “आपने इस तस्वीर को पोस्ट करके बहुत से लोगों की जान बचाई..वरना लोगों को अटैक आया हुआ था कि आपके जन्मदिन पर रोहू कहां था”। एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”अच्छा लगा देखकर आप दोनों साथ है..क्यूट कपल, लेकिन रोहन आपके बर्थडे पार्टी में क्यों नहीं थे”। एक अन्य यूजर ने लिखा, ”वर्ल्ड का सबसे क्यूट कपल”।

Read More: शादी के सात दिन बाद मायके आई थी दुल्हन, फिर प्रेमी के साथ मिलकर कर गई ये कांड, दूल्हा भी हैरान 

फैन्स को झटका

लेकिन इससे पहले नेहा ने एक ऐसा फैसला लिया था, जो उनके लिए आगे भारी पड़ सकता है। दरअसल कुछ दिनों पहले नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो पेट में हाथ रखे हुए दिखाई दे रही थी। इसके बाद क्या, लोगों ने ये कयास लगा लिया कि नेहा प्रेग्नेंट है और शुरू हो गया बधाई देने का सिलसिला। हालांकि थोड़े दिन बाद सच सामने आ गया था कि ये सब एक गोन के प्रमोशन का हिस्सा था, जिसके बाद कई लोगों ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की।

Read More: जिन्होंने शिवाजी महाराज को दिखाई जीवन की डगर, राजमाता जीजाबाई की पुण्यतिथि आज 

लेकिन नेहा की इस हरकत से फैन्स को बेहद बुरा लगा था। फैन्स का कहना था कि नेहा ने जो भी किया वो भले ही प्रमोशनल एक्टिविटी हो, लेकिन किसी को भी इस तरह का प्रैंक करने से बचना चाहिए। भावनाएं हो सकती हैं आहत किसी लव्ड वन की प्रेग्नेंसी की खबर खुशी देती है, वहीं जब बाद में ये महज प्रैंक निकले, तो भावनाएं आहत हो जाती हैं। इससे लोग आपसे बेहद नाराज हो सकते हैं। फैन्स का भरोसा उठ जाता है।

Read More: 5 साल की उम्र से शुरू किया टेनिस खेलना, देश को ओलंपिक में दिलाया पदक, जन्मदिन पर जानें लिएंडर पेस से जुड़े रोचक किस्से

यहां से शुरू हुआ था बवाल

नेहा और रोहनप्रीत की शादी में परेशानी की अटकलें तब शुरू हुईं जब नेहा ने 6 जून को अपना जन्मदिन मनाया। उन्होंने अपनी कई पार्टियों से कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। उनकी पहली पार्टी उनके माता-पिता के साथ थी, जो उपहार लेकर आए और उनके लिए घर को सजाया। हालांकि तस्वीरों में रोहनप्रीत नजर नहीं आ रहे थे। बाद में, उन्होंने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री सहित अपने दोस्तों के साथ अपना स्पेशल दिन मनाया, वहां भी रोहनप्रीत गायब था। बता दें कि नेहा ने आनंद कारज समारोह में 24 अक्टूबर, 2020 की सुबह रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी। बाद में शाम को, उन्होंने हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी कर ली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक