New Song War released of Sidhu Moose Wala

Sidhu Moose Wala New Song: गुरुपर्व पर रिलीज हुआ ‘वार’, आधे घंटे में डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज, दिया गया खास कैप्शन

New Song War released of Sidhu Moose Wala : गुरुपर्व पर रिलीज हुआ 'वार', आधे घंटे में डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज, दिया गया खास कैप्शन

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:34 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:34 am IST

मुंबई। Sidhu Moose Wala New Song : सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद आज उनका एक और गाना रिलीज किया गया। आज ‘गुरु पर्व’ के खास अवसर पर सिद्धू मूसेवाला का नया गाना ‘वार’ रिलीज किया गया है। रिलीज होते ही इस गाने में बवाल मचा दिया है। महज आधे घंटे के अंदर इस गाने को डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। आज रिलीज हुए इस गाने में सिख वीरता की कहानी को दिखाया गया है।

Read More : सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी… इन परिवारों को सरकार देगी हेल्थ कवर, 3 लाख तक मिलेगा लाभ

आधे घंटे में मिलें डेढ़ मिलियन व्यूज

बता दें मूसेवाला की हत्या के बाद रिलीज हुआ यह उनका दूसरा गाना है। यह गाना सिद्धू मूसेवाला के यूट्यूब पर चैनल पर लॉन्च किया गया है। इस गाने को सिर्फ आधे घंटे में ही डेढ़ मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में सिखों की वीरता और बलिदान को दिखाया गया है और उनकी तुलना शेरों से की गई है।

Read More : CG Weather Update Today: 11 नवंबर के बाद होगी तापमान में गिरावट, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

हत्या के साथ दूसरा गाना रिलीज़

सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पूरा देश सकते में आ गया था। उनकी हत्या के कुछ दिनों बाद ही उनका एक गाना रिलीज किया गया था। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। इसके बाद अब आज उनका दूसरा गाना रिलीज किया गया है। इसके साथ ही आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस गाने ‘वार’ की एक क्लिप भी शेयर की गई है। इसे शेयर करते हुए लिखा गया है ,”जब तक शेरों के अपने इतिहासकार नहीं होंगे, शिकार का इतिहास हमेशा शिकारी का महिमामंडन करेगा।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें