Nia Sharma's black bikini photo went viral on social media

निया शर्मा ने ब्लैक ऑउटफिट में ढाया कहर, यॉट पर बैठकर दिए किलर पोज, बोल्डनेस देख फैंस हुए मदहोश

Nia Sharma's black bikini photo went viral on social media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:14 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:14 am IST

नई दिल्ली : Nia Sharma’s black bikini photo  निया शर्मा टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपने अभिनय के साथ-साथ निया शर्मा अपने लुक से भी फैंस का अक्सर दिल जीत लेती हैं। निया अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में अक्सर वह फैंस के साथ नए लुक में अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

Read more : खुशखबरी! कर्मचारियों की पेंशन राशि में हो सकता है इजाफा, सरकार कर रही है विचार

Nia Sharma’s black bikini photo  निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में निया शर्मा ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। उनकी ये ड्रेस काफी रिवीलिंग हैं। आंखों पर गॉगल्स लगाए निया शर्मा कभी अपने बालों से खेल रही हैं, तो कभी वह आराम से बैठकर बोट में बैठकर एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं। एक अन्य तस्वीर में निया शर्मा पोज कर रही हैं और उनके चेहरे पर उनके बाल लहरा रहे हैं। निया शर्मा का ये लुक भले ही बोल्ड हो, लेकिन उनके चाहने वालों को इस कॉस्ट्यूम में टीवी की ये खूबसूरत हसीना बहुत पसंद आ रही है।

Read more : लोक सेवा आयोग में निकली बंपर वैकेंसी, आयुक्त, रजिस्ट्रार सहित इन पदों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन, जानें पूरी डिटेल 

अब निया के चाहने वाले उनके इस अवतार से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं। फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। कुछ ही घंटों में उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत ही खूबसूरत हो’। अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए उनके इस लुक को नागिन का लुक बता दिया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)