Nidhi Bhanushali bikini Photos viral

Nidhi Bhanushali bikini Photos: बिकिनी आउटफिट में नजर आयी ‘तारक मेहता’ की पुरानी सोनू, सिजलिंग लुक उड़ा देगा होश

Nidhi Bhanushali bikini Photos viral : एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों में फैंस उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हो गए हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में निधि भानुशाली ने सालों तक सोनू का किरदार निभाया था।

Edited By :   Modified Date:  April 20, 2023 / 08:14 PM IST, Published Date : April 20, 2023/8:13 pm IST

Nidhi Bhanushali bikini Photos: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम निधि भानुशाली टीवी से दूर अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों में फैंस उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हो गए हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में निधि भानुशाली ने सालों तक सोनू का किरदार निभाया था। फिर उन्होंने शो को अचानक छोड़ दिया और उनकी जगह पलक सिधवानी ने ले ली।

भले ही निधि भानुशाली ने ‘तारक मेहता’ को अलविदा कह दिया हो, लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें सोनू के किरदार में याद करते हैं, लेकिन अब आपकी सोनू पहले की तरह नहीं रहीं। सोशल मीडिया पर निधि भानुशाली काफी एक्टिव हैं। वह अपने यूनिक फैशन स्टेटमेंट और बेबाक अंदाज से फैंस का दिल जीतती रहती हैं।

read more: सोफिया अंसारी का ये वीडियो तेज कर देगा दिल की धड़कनें, आप भी कहेंगे ‘Baby you care’ 

Nidhi Bhanushali bikini Photos : मासूम और सादगी से रहने वाली छोटी सोनू उर्फ निधि भानुशाली अब बड़ी होकर ग्लैमरस और बोल्ड हो गई हैं। निधि ने अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दिया है। हाल ही में इंस्टा पर उन्होंने अपनी फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस को पानी में योग करते हुए देखा जा सकता है, बिकिनी में उनकी टोंड फिगर देख फैंस भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वह सोनू हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

Nidhi Bhanushali bikini Photos :  निधि भानुशाली पहले से ज्यादा फिट और बोल्ड हो गई हैं। चाहे बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करना हो, या फिर ट्रेडिशनल लुक में बोल्ड टच देना हो, निधि अपनी अपीयरेंस से हमेशा फैंस को शॉक कर देती हैं।

read more: सोफिया अंसारी का सेक्सी वीडियो देख दिल हार बैठेंगे आप, बोलीं- ये जवानी नहीं कोई खिलौना