नाइजीरियन सिंगर सैमुअल के हिंदी गाने ने मचाया धमाल, भारत में 'रिंकिया के पापा'​ के रीमेक से बनाई थी पहचान | Nigerian Singer Samuel's Hindi song rocked Made a mark in India with the remake of 'Rinkea Ke Papa'

नाइजीरियन सिंगर सैमुअल के हिंदी गाने ने मचाया धमाल, भारत में ‘रिंकिया के पापा’​ के रीमेक से बनाई थी पहचान

नाइजीरियन सिंगर सैमुअल के हिंदी गाने ने मचाया धमाल, भारत में 'रिंकिया के पापा'​ के रीमेक से बनाई थी पहचान

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:47 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:47 pm IST

एंटरटेनमेंट। नाइजीरियन सिंगर सैमुअल सिंह  भोजपुरी गीत का रीमेक गाकर फेसम हुए थे।  सैमुअल सिंह ने भोजपुरी सिंगर और एक्टर मनोज तिवारी के फेमस गाना ‘रिंकिया के पापा’​ और पवन सिंह के ‘लालीपॉप’ गाने को अपने अंदाज में गा कर काफी सुर्खियां बटोरी थी।   इस बार फिर वह एक नए गाने के अपने नए अदांज के साथ लेकर आए हैं। उनका हिंदी में  नया गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं कि सैमुअल ने इस बार कौन सा गाना ले कर आए हैं।

ये भी पढ़ें- खेल प्रेमियों के लिए खुशखबरी, रामायण के बाद अब भारत-पाक हाई वोल्टेज…

नाइजीरियन सिंगर सैमुअल सिंह इस बार पॉपुलर रैपर एमीवे बंटाई के गाने ‘मचाएंगे’ को रीक्रीएट किया है। इस गाने को सैमुअल ने रैप में  गाया है। एमीवे बंटाई का ‘मचाएंगे’ गाना पहले से ही सुपरहिट हैं। लेकिन अब इस गाने के रीमेक में सैमुअल का अंदाज सबको पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने PM केअर्स फंड में दिया डोनेशन, ट्वीट कर कहा- संकट…

नाइजीरियन सिंगर सैमुअल सिंह का इससे पहले जिसमें भोजपुरी स्टार पवन सिंह का गाना ‘लालीपॉप’ और मनोज तिवारी का गाना ‘रिंकिया के पापा’ काफी फेमस हो चुका है।  सैमुअल सिंह ने पंजाबी और दूसरी भारतीय भाषाओं के गाने भी गाकर सुर्खियां बटोरी हैं। इंडिया में सैमुअल की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। 

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग मूवी पर दिया रिव्यु, अमेरिकी ल…

बता दें कि सैमुअल सिंह  साल 2010 में सैममुअल इंडिया अपने कैंसर का इलाज कराने आए थे। इलाज के दौरान सैमुअल को अपना बायां हाथ गंवाना पड़ा। बात दें कि उन्होंने अपना हाथ तो खो दिया लेकिन अपना हौसला नहीं। इसके साथ ही उन्हें भारत देश और यहां के लोगों के अलावा इंडियन म्यूजिक से प्यार हो गया। साल 2012 में सैमुअल सिंह ने भारत आकर आगे की पढ़ाई करने का फैसला लिया। उसके बाद सैमुअल सिंह ने रीजनल गानों को अपने अंदाज में गाना स्टार्ट कर दिया।

देखें सैमुअल का जुदा अंदाज-

 
Flowers