उर्वशी रौतेला ने ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग मूवी पर दिया रिव्यु, अमेरिकी लेखक ने किया अपना दावा | Urvashi Rautela gave review on Oscar Award Winning Movie A merican writer made his claim

उर्वशी रौतेला ने ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग मूवी पर दिया रिव्यु, अमेरिकी लेखक ने किया अपना दावा

उर्वशी रौतेला ने ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग मूवी पर दिया रिव्यु, अमेरिकी लेखक ने किया अपना दावा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:42 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:42 am IST

एंटरटेनमेंट । उर्वशी रौतेला अपने लुक और सोशल मीडिया पर एक्टिव होने की वजह से सुर्खियों में रहती है, उसी तरह सोशल मीडिया के पोस्ट को लेकर भी वे चर्चा में रहती हैं। वेइसबार उनके एक रिव्यु कमेंट ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया है। दरअसल हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर पैरासाइट मूवी रिलीस हुई थी जिसे ऑस्कर अवार्ड से सम्मानित किया गया था। और इसी मूवी की तारीफ करते हुए एक रिव्यू उर्वशी रौतेला के ट्विटर एकाउंट से किया गया था। तभी अमेरिका के एक लेखक ने उन पर ट्वीट कॉपी करने का आरोप लगा दिया, जिस पर अब उर्वशी रौतेला ने जवाब दिया है।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में भी तबलीगी जमात से लौटे लोगों में मिले कोरोना संक्रमण,…

उर्वशी के तरफ से उनके प्रवक्ता का बयान सामने आया है। उर्वशी रौतेला के प्रवक्ता ने कहा कि वे ये स्पष्ट करना चाहता हैं कि पैरासाइट के संबंध में ट्वीट उर्वशी रौतेला द्वारा नहीं किया गया था, यह ट्वीट उनकी जानकारी के बिना उनके ही सोशल मीडिया टीम द्वारा किया गया था। जब हमें इस बात की जानकारी हुई तो हमने इस पर उचित कदम उठाए हैं, इस असुविधा के लिए हमे खेद जताते हैं।

ये भी पढ़ें- बम धमाके में उड़े कार के परखच्चे, 6 बच्चों सहित 8 लोगों की मौत

उर्वशी रौतेला की आने वाली फिल्म वर्जिन भानुप्रिया बहुत ही जल्द रिलीज़ होने वाली है। जिसमें वे मुख्य किरदार में नज़र आने वाली है। इस फ़िल्म में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरण सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और ब्रिजेंद्र काला भी नज़र आने वाले है।

 
Flowers