Nirahua and Amrapali got married?

Nirahua and Amrapali : निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने रचाई शादी? जगतगुरु रामभद्राचार्य ने खोली पोल, जानें क्या है माजरा

निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने रचाई शादी? जगतगुरु रामभद्राचार्य ने खोली पोल, जानें क्या है माजरा! Nirahua and Amrapali got married?

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2024 / 08:33 AM IST, Published Date : February 13, 2024/8:33 am IST

नई दिल्ली: Nirahua and Amrapali got married? भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों के गाने आये दिन सोशल मीडिया पर तबाही मचाते रहते हैं। इनकी जोड़ी को भोजपुरी दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। इनकी जोड़ी ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑनस्क्रीन भी हिट मानी जाती है। हाल में दोनों की शादी की चर्चाएं सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है। कहा जा रहा है कि निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव ने आम्रपाली दुबे संग सीक्रेट शादी कर ली है।

Read More: बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण का Video Viral, फैंस की डिमांड पर आया गुस्सा, छीनकर फेंक दिया मोबाइल 

Nirahua and Amrapali got married? दरअसल, भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और अभिनेत्री आम्रपाली ने राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या में जगद्गुरु रामभद्राचार्य से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने जब कपल को अपना आशीर्वाद दिया।

Read More: Manish Sisodia Got Bail : आप नेता मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने दी 3 दिनों की अंतरिम जमानत 

जगतगुरु रामभद्राचार्य ने खोली पोल

बता दें कि जब निरहुआ और आम्रपाली दोनों जगतगुरु का आशीर्वाद लेने गए थे, तो उस दौरान जगतगुरु ने निरहुआ से पूछा कि ये इतना बदमाश है, ये तुम्हारी बहन है और तुमने इसी को ‘अर्धांगिनी’ बना लिया, ऐसा क्यों किया… क्या गड़बड़ हो गई थी? इस बात का जवाब देते हुए निरहुआ ने कहा कि गुरुजी अब बहन नहीं रही। इतना ही नहीं इसके बाद जगतगुरु ने आम्रपाली की तरफ देखा और कहा कि काहे झूठ बोलती हो, सच बताओ ‘अर्धांगिनी’ बन गई? इस पर आम्रपाली फोटो लेने का बहाना बनाकर बात को इग्नोर करने की कोशिश करती नजर आई।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Roshan Singh (@roshansrkmusic)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp