No Bra No Top Urfi Javed Shares Nude Videos

न टॉप…न ब्रा…बिना कपड़ों के ही उर्फी जावेद ने शेयर किया वीडियो, खोल दिया जींस का भी बटन

न टॉप...न ब्रा...बिना कपड़ों के ही उर्फी जावेद ने शेयर किया वीडियो! No Bra No Top Urfi Javed Shares Nude Videos

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:13 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:13 am IST

मुंबईः Urfi Javed Nude Videos  अपने अतरंगी अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद का वीडियो एक बार फिर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल इस बार भी उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। लेकिन अगर गौर से देखेंगे तो उर्फी ने कपड़े ही नहीं पहनें है, उन्होंने सिर्फ अपने बदन पर एक शीशे चिपकाए हैं। उनका यह वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

Read More: इन तस्वीरों में बेहद बोल्ड व सेक्सी लग रही अभिनेत्री और मशहूर गायिका सोफी चौधरी 

Urfi Javed Nude Videos  वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद अपने बदन पर शीशे चिपकाए हद से ज्यादा बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं। वहीं, उर्फी ने अपने जींस की बटन भी खोल रखी है। इतना ही नहीं सबसे दिलचस्प बात ये है कि उर्फी ने इस दौरान अपने चेहरे को पूरी तरह से कवर किया हुआ है।

Read More: MP के 229 दंगो में PFI का हांथ! गृहमंत्रालय ने शुरू कराई जांच की प्रक्रिया

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, ’दर्द ए डिस्को अब इसमें क्या हेयर और मेकअप क्रेडिट दूं’ उर्फी जावेद का ये वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया है। हसीना के फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Read More: बड़ी खबर! इंडस्ट्रियल एरिया में लगी भीषण आग, फैक्ट्री में कई लोगों के फंसे होने की खबर 

उर्फी का ये वीडियो काफी तेजी से मिनटों में वायरल हो गया है। नेटिजंस उर्फी के इस लुक को देखते ही क्रेजी हो रहे हैं। इसके साथ ही कमेंट सेक्शन वो इसे उर्फी का अब तक का सबसे बोल्ड लुक करार दे रहे है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उर्फी का ये लुक ओटीटी पर दिखाए जाने वाले एडल्ट कंटेंट से भी ज्यादा बोल्ड है ऐसे में उनका ये वीडियो प्ले करने से पहले एक बार जरूर सोच लें।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक