Nora Fatehi Hot pics

Nora Fatehi Hot pics: नोरा फतेही ने कराया ऐसा फोटोशूट, कैमरे में कैद हुआ सबकुछ, अब सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल

Nora Fatehi Hot pics: नोरा फतेही ने कराया ऐसा फोटोशूट, कैमरे में कैद हुआ सबकुछ, अब सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल

Edited By :   Modified Date:  August 17, 2023 / 12:28 PM IST, Published Date : August 17, 2023/12:28 pm IST

नई दिल्ली। Nora Fatehi Hot pics नोरा फतेही आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आए दिन अपने डांस की वजह से सुर्खियों में रहती है। वैसे तो एक्ट्रेस नोरा फतेही सोश​ल मीडिया पर काफी ​​एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने फैंस के साथ मनोरंजन करते रहती है। उनकी सिजलिंग अवतार से फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर देती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक स्टनिंग तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वो ब्लैक ब्रालेट और ब्लू सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही है। अब उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Mid day meal Yojana: स्कूलों में बदला मिड डे मील का मेन्यू, अब बच्चों को हर दिन मिलेगा ये खास व्यंजन

Nora Fatehi Hot pics वायरल हो रहे इस फोटो में उन्होंने जिसमें वह ब्लैक ब्रालेट और ब्लू सेक्सी ऑटफिट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान गजब का पोज दी है। उनकी ये फोटो अब तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स एक्ट्रेस की हॉटनेस पर फिदा हो गए हैं और कमेंट बॉक्स पर भर भर के अपना प्यार लुटा रहे हैं।

Read More: GMC डॉक्टर सरस्वती आत्महत्या मामले में नया खुलासा, पति को लेकर नई बात आई सामने 

बता दें कि नोरा फतेही आए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के साथ मनोरजंन करते रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टग्राम पर अपनी कई फोटो और वीडियो शेयर करते रहती है। नोरा फतेही का इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैंस फॉलोविंग है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें