Nora Fatehi shared bold video, watch here

नोरा फतेही ने पार की बोल्डनेस की हदें, डीप नेक ड्रेस में कातिलाना अंदाज देख शर्म से लाल हुए फैंस

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:13 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:13 pm IST

मुंबई : Nora Fatehi shared bold video : अभिनेत्री नोरा फतेही अपने डांस और सेक्सी फिगर को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है। वहीं बीते कुछ दिनों से नोरा ईडी के सामने पेश होने कोलेकर चर्चा में है। ईडी महाठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में नोरा से पूछताछ कर रही है। इसी को लेकर नोरा लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। ईडी की पूछताछ से फुरसत मिलते ही नोरा ने अपने फैंस को खुश कर दिया है। नोरा ने सोशल मीडिया पर बोल्डनेस से भरा वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़े : 3-3 शादियां करने के बावजूद अकेले रह गए ये स्टार, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

नोरा ने पार की बोल्डनेस की हदें

Nora Fatehi shared bold video :  इस वीडियो में नोरा ने अपना ख़ास अंदाज दिखाते हुए बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है। वीडियो में नोरा डीप नेक ड्रेस पहने हुए अपना हसीन अंदाज दिखा रही है। नोरा के इस वीडियो को लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो के बाद नोरा फतेही की खूबसूरती की लोग कमेंट में तारीफ करते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़े : PM Kisaan Scheme: किसान निधि 12वीं किस्त को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन आएगा खाते में पैसा, कृषि मंत्री ने दी जानकारी

नोरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

Nora Fatehi shared bold video :  नोरा फतेही ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में नोरा ने कई तरह के ड्रेस पहनी हुई हैं। इन ड्रेसों मे नोरा कमाल लग रही हैं। इनमें से ही एक डीप नेक ड्रेस पहन नोरा ने अपने हसीन अंदाज को फैन्स के सामने शेयर किया है। नोरा के इस लुक पर फैन्स भी फिदा हो रहे हैं। डीप नेक वाला आउटफिट नोरा के लुक को और भी कातिलाना बना रहा है। नोरा की खूबसूरती पर कई फैन्स फिदा भी हो गए हैं। नोरा के इस वीडियो पर फैन्स ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

यह भी पढ़े : Chandigarh University MMS Case : पहले वायरल हुए वीडियो, अब क्लासेस सस्पेंड, छात्रों के हंगामे के बीच यूनिवर्सिटी प्रबंधन का बड़ा फैसला 

‘थैंक गॉड’ फिल्म में नजर आएगी नोरा

Nora Fatehi shared bold video :  नोरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है। यह फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है। इसके अलावा नोरा डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’में भी जज की भूमिका में नजर आएंगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers