Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah :अब ये एक्टर निभाएगा ‘तारक मेहता’ का रोल, होने जा रही है शो में एंट्री |

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah :अब ये एक्टर निभाएगा ‘तारक मेहता’ का रोल, होने जा रही है शो में एंट्री

अब वो टीवी के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आने वाले हैं। हालांकि इसे लेकर अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं की गई है लेकिन कहा जा रहा है कि ये खबर पक्की है और जल्द ही शो में उनकी एंट्री का प्लान भी बना लिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:23 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:23 pm IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को पिछले 14 सालों में कई कलाकार अलविदा कह चुके हैं जिनमें से एक है शैलेश लोढ़ा जिन्होंने कुछ महीने पहले ही शो को अलविदा कहा है। वहीं अब खबर है कि मेकर्स ने नए तारक मेहता को ढूंढ लिया है और अब अब उनकी एंट्री शो में होने जा रही है।

पिछले 14 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टाइटल रोल प्ले करते आ रहे शैलेष लोढ़ा का नाम भला कौन नहीं जानता होगा। वो मेहता साहब के रोल में दिख रहे थे और दर्शकों का उन्हें खूब प्यार भी मिला, लेकिन कुछ महीनों पहले अचानक शैलेश लोढ़ा ने अब शो को अलविदा कह दिया, और अब वो शो का हिस्सा नहीं हैं। कुछ ही समय में ये खबर कन्फर्म भी हो गई और अब जानकारी मिली है कि इस रोल के लिए नया चेहरा मेकर्स ने तलाश लिया है।

read more: नवरात्र से पहले सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा तोहफा, महंगाई भत्ता में इजाफे समेत हो सकते हैं ये 3 ऐलान!

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो टीवी और फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता राज पुरोहित नए मेहता साहब बनने जा रहे हैं, जो बालिका वधू, जब हम तुम, लागी तुझसे लगन जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने ओह माय गॉड जैसी फिल्म में भी काम किया है, वो एक्टिंग की दुनिया का जाना माना नाम हैं।

अब वो टीवी के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आने वाले हैं। हालांकि इसे लेकर अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं की गई है लेकिन कहा जा रहा है कि ये खबर पक्की है और जल्द ही शो में उनकी एंट्री का प्लान भी बना लिया गया है।

read more: ICC one day ranking: आईसीसी वनडे टीम रैंकिंग, पहले स्थान पर न्यूजीलैंड, भारत इस स्थान पर पहुंचा

आखिर अभिनेता और कवि शैलेश लोढ़ा ने इस शो को क्यों छोड़ा ये सवाल इस खबर के आने के बाद हर कोई पूछ रहा था, अभी तक इसकी वजह किसी ने भी क्लियर तो नहीं की है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अपने नए कॉन्ट्रैक्ट को लेकर असित मोदी संग उनकी अनबन हुई जिसके कारण ही उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया। वहीं कुछ लोग जेठालाल का किरदार प्ले करने वाले दिलीप जोशी संग शैलेश लोढ़ा के विवाद को इसकी वजह मान रहे हैं।

read more: देश प्रदेश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें