Now this Bigg Boss contestant gets trolled wearing a bra made of socks

अब मोजे से बनी ब्रा पहन ट्रोल हुई ये Bigg Boss कंटेस्टेंट, अजीबोगरीब लुक देख यूजर्स के उड़े होश

कुछ दिन पहले एयरपोर्ट पर अपनी ब्रा फ्लॉन्ट करती दिखी थीं, वहीं अब उर्फी ने कुछ ऐसा पहना है। जिसे लेकर सोशल मीडिया में फिर से बवाल मच गया है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:31 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:31 am IST

Urfi Javed trolled for wearing a bra

मुंबई। अपने अजीबोगरीब कपड़ों को लेकर Bigg Boss OTT की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद लगातार सुर्खियां बटोर रही है। कुछ दिन पहले एयरपोर्ट पर अपनी ब्रा फ्लॉन्ट करती दिखी थीं, वहीं अब उर्फी ने कुछ ऐसा पहना है। जिसे लेकर सोशल मीडिया में फिर से बवाल मच गया है।

Read More News: महिला को पेड़ से बांधकर पीटा, दी धमकी, जानिए क्या थी वजह?

दरअसल, इस बार उर्फी मोजों से बने क्रॉप टॉप और आधी कटी हुई टी-शर्ट में नजर आईं। इस दौरान भले ही उर्फी खुद को सहज दिखाने की कोशिश कर रही थीं लेकिन इस ड्रेस में वो अनकम्फर्टेबल दिखीं। वहीं उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम में तस्वीरे पोस्ट कर अपने बेहद अजीबोगरीब लुक के बारे में बताया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

Read More News:  मेडिकल कॉलेज में डेड बॉडी का संकट, 1 ही डेड बॉडी से काम चला रहे 180 छात्र

उर्फी जावेद ने अपने पोस्ट में बताया कि उन्होंने ये ब्रा खुद अपने हाथों से बनाई है। इस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि मोजे से क्रॉप टॉप बनाई, मेरी टी-शर्ट को आधा कट किया और ड्रेस तैयार। वहीं इसे लेकर कई यूजर्स ने कमेंट किए हैं। उर्फी का वीडियो देखते ही लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। एक शख्स ने लिखा- मेरे घर में कपड़े पड़े हैं बहुत सारे, ले जाना। एक और शख्स ने कमेंट किया- अक्ल नहीं है, फैशन के नाम पर बस कुछ भी पहनना है। वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि उर्फी महज सस्ती पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसे ऊल-जुलूल कपड़े पहन रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

Read More News:  कलेक्टर साहब ने युवक को हाथ से साफ करवाया थूक, कहा- ऐसे ही साफ करवाऊंगा, अगर करोगे गंदगी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)