मैग्जीन कवर के लिए न्यूड पोज! दिया था.. एक्ट्रेस ने कहा 'मुझे नहीं है कोई पछतावा' | Nude pose for magazine cover! Was given .. The actress said 'I have no regrets'

मैग्जीन कवर के लिए न्यूड पोज! दिया था.. एक्ट्रेस ने कहा ‘मुझे नहीं है कोई पछतावा’

मैग्जीन कवर के लिए न्यूड पोज! दिया था.. एक्ट्रेस ने कहा 'मुझे नहीं है कोई पछतावा'

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:47 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:47 pm IST

मुंबई। बेहद बोल्ड अंदाज वालीं एक्ट्रेस पूजा भट्ट के लिए कॉन्ट्रोवर्सी में आना कोई नई बात नहीं है। ऐसे 90 के दशक में एक मैग्जीन के लिए पूजा भट्ट ने नूड पोज के साथ फोटो शूट कराया था। जिसके बाद तहलका मच गया था। पूजा के इस बोल्ड स्टेप के लिए उन्हें काफी क्रिटिसाइज भी किया गया। भारी आलोचना के बाद भी एक्ट्रेस पूजा भट्ट का कॉन्फिडेंस जरा भी नहीं डगमगाया।

पढ़ें-बलरामपुर जिले में ब्लैक फंगस का पहला मामला, मरीज को रायपुर किया गया रेफर, अब तक 3 की हो चुकी है मौत

उनका बयान सामने आया कि ‘मुझे कोई पछतावा नहीं’, अपने पिता महेश भट्ट की तरह बेबाक रहने वालीं पूजा भट्ट ने 1992 में ये फोटो शूट कराया जिसका कॉन्सेप्ट वेनेटी फेयर से इंस्पायर था। इसमें एक्ट्रेस ने बिना कपड़ों के बॉडी पेंड कर शूट कराया था। उस वक्त पूजा भट्ट का ये शूट फोटोग्राफर दिनेश रहेजा ने किया था। जब दिनेश रहेजा ने पूजा को इस शूट का ऑफर दिया था तो पूजा ने इसके लिए दो बार नहीं सोचा। सीधा हां कह डाला था।

पढ़ें- भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक आज, इन प्रस्तावों पर चर्चा के बाद लग सकती…

बता दें कि, पूजा भट्ट महेश भट्ट की सबसे बड़ी बेटी हैं। पूजा भट्ट की निजी जिंदगी बड़े-बड़े विवादों से भरी रही है। ऐसी ही एक और कॉन्ट्रोवर्सी रही, महेश भट्ट और पूजा भट्ट की तस्वीर को लेकर। पूजा भट्ट ने पिता महेश भट्ट के साथ एक मैगजीन के लिए कवर फोटो शूट कराया था। इस फोटोशूट पर खूब हंगामा मचा था। दरअसल इस फोटोशूट में वह अपने पिता महेश भट्ट को लिप किस करती नजर आई थीं।

पढ़ें- अपनों पे सितम! साहबजी ये ठीक नहीं…छत्तीसगढ़ में अधिकारी और कर्मचा…

एक्ट्रेस के मुताबिक ‘मैंने दो बार भी इस बारे में नहीं सोचा था और इस कवर शूट के लिए राजी हो गई थी। मैं उस वक्त महज 24 साल की थी। मेरे अंदर बहुत गट्स थे। मुझे हमेशा खुद को चैलेंज करना अच्छा लगता था। अलग तरह के काम करना पसंद था। मैं पूरी तरह से अपने द्वारा किए गए काम की जिम्मेदारी लेती हूं।’

 

 
Flowers