Actress Nusrat Bharucha was brought up by 'ghost', had left the hotel in 30 seconds

एक्ट्रेस नुसरत भरुचा का ‘भूत’ से पड़ा था पाला, 30 सेकेंड में छोड़ दिया था होटल, कपड़ों के साथ हुई ऐसी घटना..

Actress Nusrat Bharucha was brought up by 'ghost', had left the hotel in 30 seconds

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:03 pm IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘छोरी’ को लेकर चर्चा ने बताया कि वह पैरानॉर्मल एक्टिविटीज पर यकीन करती हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि एक बार उनके साथ कुछ ऐसा अजीब हुआ था कि वह होटल छोड़कर भाग गई थीं।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ संस्कृति परिषद के नए सदस्यों का सीएम बघेल ने किया स्वागत, सीएम बोले- हमारी सांस्कृतिक विरासत को देश-दुनिया में सामने लाने की जरूरत

ETimes के साथ इंटरव्यू के दौरान नुसरत से पूछा गया कि क्या वह भूतों पर विश्वास करती हैं या कभी उन्होंने पैरानॉर्मल एक्टिविटीज जैसी चीजों को महसूस किया है? इसके जवाब में नुसरत ने कहा कि हां, मैं विश्वास करती हूं। एक बार मैंने होटल के कमरे में कुछ ऐसा महसूस किया था, जिसके बाद मैं वहां से तुरंत भाग गई थीं।

पढ़ें- खरीदी केंद्रों में पूजा-अर्चना के साथ धान खरीदी शुरु, मुख्यसचिव अमिताभ जैन ने किसानों को माला पहनाकर स्वागत किया

नुसरत ने बताया, ‘मैं शूट के लिए दिल्ली गई थीं और वहां पर मैं होटल के एक कमरे में रुकी हुई थी। तब मुझे कुछ अजीब सा महसूस हुआ। होटल के कमरे में कपड़े टांगने के लिए छोटा सा वॉरड्रोब एरिया था और सूटकेस रखने के लिए मेज थी। मैंने मेज पर अपना सूटकेस खोलकर रख दिया था और मैं जब सोकर उठी तो यह सबकुछ वैसा नहीं था जैसा रखा था। सूटकेस उसी पोजीशन में नीचे रखा था, लेकिन कपड़े पूरे फर्श पर बिखरे हुए थे जो अपने आप नहीं हो सकता था’।

पढ़ें- …और पांच साल की बच्ची के शरीर में धड़कने लगा 41 वर्षीय किसान का दिल

नुसरत ने बताया कि कमरे में ऐसा होना बहुत अजीब और अलग था। उन्होंने कहा, ‘अगर सूटकेस मेज से नीचे गिरा होता तो उलटा गिरता। वैसी ही पोजीशन में नहीं होता। मुझे वहां कुछ भी नॉर्मल नहीं लग रहा था। मैंने अपने स्टाफ को यह बात बताई। स्टाफ ने आकर कमरा चेक किया और करहा कि मैम हमें यहां से निकल जाना चाहिए। इसके बाद मैं 30 सेकेंड के अंदर अपनी जान बचाकर भागी।

पढ़ें- Reliance Jio ने दिया बड़ा झटका, प्रीपेड प्लान्स करीब 500 रुपए तक महंगे, देखिए नए चार्जेस और वैलिडिटी

 

 

 
Flowers