Nusrat Jahan Photos on Eid 2023

Eid 2023 के मौके पर Nusrat Jahan ने शेयर की बेहद शालीन तस्वीर, पिंक कलर के ड्रेस में देखकर फैन्स हुए बेकाबू

Eid 2023 के मौके पर Nusrat Jahan ने शेयर की बेहद शालीन तस्वीर, पिंक कलर के ड्रेस में देखकर फैन्स हुए बेकाबू! Nusrat Jahan Photos on Eid 2023

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2023 / 03:10 PM IST, Published Date : April 22, 2023/3:10 pm IST

कोलकाता: Nusrat Jahan Photos on Eid 2023  भारत सहित दुनिया के कई देशों में आज प्रेम और सद्भावना का पर्व ‘ईद’ मनाई जा रही है। इस अवसर पर मुस्लिम भाई एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं। ईद उल फितर के साथ ही रोजे खत्म हो जाते हैं। इस्लामिक कैलेंडर के अनुसार, रमजान के बाद शव्वाल की पहली तारीख को ईद-उल-फितर मनाई जाती है। सुबह की नमाज से इसकी शुरुआत हो जाती है। ईद के अवसर पर बंगाली अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां ने अपनी तस्वीरें शेयर की है।

Read More: ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’.. कहने वाली प्रियंका गांधी नहीं लड़ पाई पार्टी की लड़की के लिए, चहेते नेता पर लगाया आरोप तो दिखाया बाहर का रास्ता

Nusrat Jahan Photos on Eid 2023  ईद के मौके पर नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें वो पिंक कलर के ड्रेस में नजर आ रहीं हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में नुसरत जहां सेवाई खाते हुए नजर आ रही है। तीसरी तस्वीर में नुसरत जहां दो अन्य युवतियों के साथ नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर आते ही नुसरत जहां की ये तस्वीरें ताबड़तोड़ वायरल होने लगी है। वहीं, उनके फैन्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Read More: भगवान परशुराम सहित इनकों भी मिला था चिरंजीवी का वरदान, देखें सभी के नाम 

ईद उल फितर का महत्व

इस्लामिक मान्यता के मुताबिक, रमजान महीने के अंत में ही पहली बार कुरान आई थी। मक्का से मोहम्मद पैगंबर के प्रवास के बाद पवित्र शहर मदीना में ईद-उल-फितर का उत्सव शुरू हुआ। माना जाता है कि पैगम्बर हजरत मुहम्मद ने बद्र की लड़ाई में जीत हासिल की थी। इस जीत की खुशी में उन्होंने सबका मुंह मीठा करवाया गया था। इसी दिन को मीठी ईदी या ईद-उल-फितर के रूप में मनाया जाता है।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक