हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्‍त्री का फर्स्ट लुक जारी | O Stree Kal Aana:

हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्‍त्री का फर्स्ट लुक जारी

हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्‍त्री का फर्स्ट लुक जारी

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:51 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:51 pm IST

मुंबई। अगर आप बहुत दिनों से रोमांटिक फिल्म देख देख कर बोर हो चुके हैं। और अब आपको हॉरर फिल्म देखने की इच्छा है तो आपका इंतजार जल्द ही ख़त्म होने वाला है। हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। 

 

 

 

बता दें कि इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव  एक साथ काम कर रहे हैं।  फिल्म के फर्स्ट लुक में श्रद्धा कपूर नन की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. सूत्र बता रहे हैं कि यह  एक हॉरर फिल्म है. हालांकि ये हार्ड कोर हॉरर फिल्म नहीं है बल्कि ये हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है. इस फिल्म का टीजर पहले ही जारी हो चुका है. टीजर में भी फिल्म में दिखाए जाने वाले कुछ हॉरर सीन दिखाए गए थे और इसे जारी करते हुए लिखा था, ‘मर्द को दर्द होगा, स्त्री आ रही है.’ तो हो सकता है कि इस फिल्म में राजकुमार राव पीड़ित बने हों और श्रद्धा कपूर फिल्म में भूत का किरदार निभा रही हो.फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह बैंगलोर के पास की सच्ची घटना पर आधारित है जहां एक भूतनी स्त्री परिजनों की आवाज बना कर आधी रात को दरवाजा खटखटाती थी। जिससे बचने के लिए गांव वालों ने एक उपाय निकाला और सभी ने अपने घर के दरवाजे पर लिख दिया “ओ स्त्री कल आना “

 

 

बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक है. यह फिल्म को 31 अगस्त को रिलीज होगी.‘स्त्री’ को मैडॉक फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है और इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान, राज और डीके है. राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में काम करने के लिए श्रद्धा बेहत उत्साहित थी. उन्होंने अपनी इस फिल्म और को-स्टार राजकुमार राव के बारे में बताते हुए कहा था, ‘यह पहली बार है कि मैं एक हॉरर कॉमेडी कर रही हूं. यह बहुत मजेदार रही और राजकुमार राव बहुत शानदार अभिनेता हैं. उनके साथ काम करने का मेरा सपना सच हुआ. मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है। 

वेब डेस्क IBC24