OMG 2 Actor Sunil Shroff Passed Away

OMG 2 Actor Sunil Shroff Passed Away: OMG 2 में काम कर चुके इस एक्टर का हुआ निधन, हाल ही मे पंकज त्रिपाठी के साथ शेयर की थी तस्वीर

OMG 2 Actor Sunil Shroff Passed Away: बॉलीवुड की दुनिया से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। शुक्रवार को एक्टर सुनील श्रॉफ का निधन हो गया।

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2023 / 12:38 PM IST, Published Date : September 15, 2023/12:38 pm IST

OMG 2 Actor Sunil Shroff Passed Away: बॉलीवुड की दुनिया से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। गुरुवार को चक दे इंडिया और हैप्पी न्यू ईयर जैसी हिट फिल्मों में अपनी अहम भूमिकाओं के लिए फेमस एक्टर रियो कपाड़िया का निधन हो गया तो वहीं दुसरी तरफ अब एक और एक्टर सुनील श्रॉफ का भी शुक्रवार को निधन हो गया। खबरों के मुताबिक वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे। आपको बता दें की सुनिल श्रॉफ हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार-पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ में नजर आए थे।

OMG 2 Actor Sunil Shroff Passed Away: बता दें कि कुछ हप्ते पहले ही सुनील श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर OMG 2 के एक्टर पंकज त्रिपाठी के साथ भी तस्वीरें शेयर की थी। वह अक्सर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सोशल मीडिया पर अपडेट शयेर करते थे। वह फिल्मों के साथ साथ लगातार कई ब्रैंड्स के लिए ऐड्स भी कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Shroff (@shroffuncle)

यह भी पढ़े- रोहित शेट्टी की ब्लॉकबस्टर फिल्म में विलन बने नजर आएंगे बॉलीवुड के यह बिग शॉर्ट, पढ़िए पूरी ख़बर…

यह भी पढ़े- Haryanvi Song: हरियाणा के नए लोक गीत पर महिला मंडल ने जमाया रंग, डांस देख कर आप भी हो जायेंगे दंग… देखें वीडियो

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें