ऊप्स मोमेंट! इवेंट के दौरान खुले Sonam Kapoor की शर्ट के बटन, गिरने से बाल बाल बचीं एक्ट्रेस | Oops Moment! Sonam Kapoor's shirt buttoned open during the event, narrowly saved from falling

ऊप्स मोमेंट! इवेंट के दौरान खुले Sonam Kapoor की शर्ट के बटन, गिरने से बाल बाल बचीं एक्ट्रेस

ऊप्स मोमेंट! इवेंट के दौरान खुले Sonam Kapoor की शर्ट के सारे बटन, गिरने से बाल बाल बचीं

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:18 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:18 pm IST

नई दिल्ली। कई बार हम देखते हैं कि एक्ट्रेस अपने कपड़ों की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। एक्ट्रेस के ऊप्स मोमेंट सोशल मीडिया ट्रोलर्स की नजरों से भी बच नहीं पाते और देखते ही देखते वीडियो वायरल हो जाता है। इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं, सोनम कपूर को उनके फैशन सेंस की वजह से स्टाइलिश क्वीन कहा जाता है, लेकिन स्टाइल के चक्कर में सोनम को ऊप्स मोमेंट का शिकार भी होना पड़ गया है।

ये भी पढ़ें: राणे ने उद्यमिता को बढ़ावा देने के लिए जागरूकता कार्यक्रम का उद्घाटन किया

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आए दिन अपने आउटफिट को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं, लेकिन इस बार तो उनका ये स्टाइल उन पर भारी पड़ गया। एक्ट्रेस ने एक इवेंट के लिए ब्लैक और व्हाइट प्रिंटेड सारी पहनी थी, जिसको उन्होंने शर्ट के साथ पेयर किया था, एक्ट्रेस पूरे इवेंट में अपने आउटफिट को लेकर कंफर्टेबल नहीं थीं। वो स्पीच देने के लिए खड़ी होती हैं और साड़ी में फंसकर गिरने लग जाती हैं, वहां मौजूद लोग उन्हें संभालते हैं।

ये भी पढ़ें: सिर्फ आधे दाम चुका कर घर ले जाइए नया ट्रैक्टर, केंद्र सरकार ने शुरू की ये खास स्कीम

इसी दौरान सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की शर्ट की बटन भी खुल जाती हैं और वो बुरी तरह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। एक्ट्रेस जैसे-तैसे इस मोमेंट को संभालती हैं और आगे बढ़ती हैं, वो वीडियो में पोडियम पर खड़ी होकर अपनी शर्ट की बटन बंद करते भी नजर आ रही हैं। वैसे ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और न चाहकर भी एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

ये भी पढ़ें: अडाणी पोर्ट्स का शुद्ध लाभ दूसरी तिमाही में 30.51 प्रतिशत घटा

वैसे सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के कॉन्फिडेंस का कोई जवाब नहीं है, इस ऊप्स मोमेंट के बाद भी उनके चेहरे पर एक शिकन न आई और वो बड़े ही स्टाइल से खुद को संभालीं, साथ ही उनके चेहरे पर मुस्कान भी लगातार देखने को मिली, यही नहीं कैमरे के खौफ के बिना एक्ट्रेस ने सबके सामने ही अपनी ड्रेस ठीक की।