OTT Web Series Namacool : दोस्ती, रहस्य और क्राइम से भरपूर होगी 'नामाकूल', रुबिया के किरदार में नजर आएंगी हिना खान |

OTT Web Series Namacool : दोस्ती, रहस्य और क्राइम से भरपूर होगी ‘नामाकूल’, रुबिया के किरदार में नजर आएंगी हिना खान

OTT Web Series Namacool : दोस्ती, रहस्य और क्राइम से भरपूर होगी 'नामाकूल', रुबिया के किरदार में नजर आएंगी हिना खान

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2024 / 09:35 AM IST, Published Date : May 24, 2024/9:13 am IST

OTT Web Series Namacool: हिना खान की नई वेब सीरीज ‘नामाकूल’ का ट्रेलर हाल ही रिलीज किया गया, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें हिना खान रुबिया के किरदार में ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आएंगी। ‘नामाकूल’ को अमेजन मिनी टीवी पर 17 मई को स्ट्रीम किया जा चुका है। इस सीरीज में हिना खान के साथ-साथ ‘नामाकूल’ में एरोन अर्जुन कौल, अभिनव शर्मा, अनुष्का कौशिक, फैसल मलिक, अभिषेक बजाज, आदिल खान और साक्षी सागर म्हाडोलकर भी दिखाई देने वाली हैं। यह सीरीज रितम श्रीवास्तव के डायरेक्शन में बनी है। वहीं, नमित शर्मा इसके निर्माता है।

Read More: Ambala Bus Accident: रफ्तार का कहर… भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, दर्जनों घायल 

वहीं इस सीरीज को लेकर हिना खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, यह कहानी मयंक और पीयूष, दो लड़के और उनकी सफर, उनकी दोस्ती और ब्रोमांस के बारे में है। वे कैसे सुनना और देखना चाहते है, रहस्य है, हत्या है और भी बहुत कुछ है। इसके साथ ही हिना ने कहा कि,मेरा किरदार रुबिया का है, जो एक बहुत ही बुद्धिमान और लक्ष्य-उन्मुख लड़की है।”

Read More: High Court Recruitment 2024: हाई कोर्ट में स्टेनो, डिप्टी सेक्शन ऑफिसर सहित विभिन्न पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन 

OTT Web Series Namacool: बता दें कि इस सीरीज में दर्शकों को लखनऊ के दो दोस्त मयंक और पीयूष की कहानी के साथ-साथ कॉमेडी, रोमांस और क्राइम देखने को मिलने वाला है। सीरीज में हिना रुबिया का किरदार निभाने वाली हैं। ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा गया कि आ गए हैं पीयूष और मयंक, करने लगे बड़े बवाल, क्या दोनो मिलकर ला पाएंगे लखनऊ में अपना भौकाल!

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो