बॉलीवुड स्टार पंकज त्रिपाठी अब क्रिस हेम्सवर्थ के साथ करेंगे स्क्रीन शेयर | Pankaj Tripathi now bags his first international project with Chris Hemsworth

बॉलीवुड स्टार पंकज त्रिपाठी अब क्रिस हेम्सवर्थ के साथ करेंगे स्क्रीन शेयर

बॉलीवुड स्टार पंकज त्रिपाठी अब क्रिस हेम्सवर्थ के साथ करेंगे स्क्रीन शेयर

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:07 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:07 pm IST

मुंबई। बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने दस सालों से भी ज़्यादा वक़्त अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अलग-अलग प्लेटफार्म और तरीक़ों को आज़माया है। वे आजकल बॉलीवुड के कुछ सबसे अच्छे अभिनेताओं में से एक हैं। न्यूटन, बरेली की बर्फी, स्त्री, वेब शो मिर्ज़ापुर जैसी अपनी पिछली कुछ फिल्मों में अपनी अदाकारी के यादगार जलवे दिखाने के बाद, पंकज ने अब हॉलीवुड पर अपनी नजरें टिका दी हैं। अब पंकज जल्द ही अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसमें कोई और नहीं बल्कि हॉलीवुड के बेहद चाहते अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ, मार्वल यूनिवर्स के एवेंजर्स के थॉर होंगे।

 

पिछले साल नवंबर में क्रिस अपनी पहली फ़िल्म का निर्देशन कर रहे डायरेक्टर सैम हारग्रेव की थ्रिलर फ़िल्म ढाका की शूटिंग के लिए भारत आए थे। सैम एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर, एटॉमिक ब्लॉन्ड की दूसरी यूनिट के निदेशक रहे हैं। उन्होंने मुंबई और अहमदाबाद में फिल्म के मुख्य हिस्सों की शूटिंग की थी। इस फिल्म में कई दूसरे लोगों के अलावा गोलशिफ्ते फ़रहानी, डेविड हार्बर, रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपेयी भी हैं। सूत्रों के अनुसार पंकज त्रिपाठी फिल्म के अगले भाग की शूटिंग के लिए बैंकॉक, थाईलैंड में फ़िल्म की कास्ट में शामिल होंगे। ऐसा पहली बार होगा कि पंकज किसी अंतर्राष्ट्रीय क्रू के साथ किसी हॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम करेंगे। पंकज परदे पर क्रिस के साथ एक अहम किरदार में नज़र आयेंगे। ढाका, एक थ्रिलर फ़िल्म है और इसे नेटफ्लिक्स ओरिजिनल के तौर पर रिलीज़ किया जाये।