Poonam Pandey bold Poonam Pandey hot

शर्ट का बटन खोलकर निकली पूनम पांडे, बोल्डनेस देख भड़के लोग, कहा अब बिना कपड़ों…

शर्ट का बटन खोलकर निकली पूनम पांडे, बोल्डनेस देख भड़के लोग, कहा अब बिना कपड़ों...! Poonam Pandey bold Poonam Pandey hot

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:09 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:09 pm IST

मुंबई। Poonam Pandey bold मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। वो जब भी घर से बाहर निकलती है बोल्ड अवतार मे नजर आती है। अक्सर एक्ट्रेस मुंबई की सड़कों पर स्पॉट होते रहती है। कभी न्यूड फोटोशूट तो कभी हॉट फोटोशूट में नजर आती है।

Read More: ‘कांग्रेस में अब दम नहीं.. बन गई है बूढ़ों की पार्टी’, केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का बड़ा बयान

Poonam Pandey bold हालही में एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जिसमें एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का ओपन शर्ट ओर जींस को पेयर किया है। पूनम का ये अवतार फैंस को नजरे हटाना मुश्किल हो गया है। एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर शर्ट का बटन खोलकर बोल्डनेस का तड़का लगा रही है।

Read More: स्कूल में ये काम करना हेडमास्टर को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने कर दी जमकर कुटाई, जानें पूरा मामला

पूनम का ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कई लोग उनके इस लुक को देखकर काफी ट्रोल भी कर रहे है। वहीं एक यूजर ने लिखा हे कि ‘मार्केट में कपड़ा मिलना बंद हो गया है या आपने खरीदने बंद कर दिए?

Read More: सूर्यकुमार यादव ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, एक साल के अंदर T20 में बनाए सबसे ज्यादा रन, धवन समेत इन खिलाड़ियों को छोड़ा पीछे 

बता दें कि ये पूनम का पहली बार नहीं है। इससे पहले भी पूनम ने कई बार स्पॉट हो चुके है। कभी मौसम का मजा लेने के लिए भुट्टे के ठेले पर जाकर स्पॉट होती है तो कभी और कही।